ताज़ा खबर
 

Pak vs Zim: पाकिस्तान ने जिंबाब्वे को 7 विकेट से रौंदा

Pak vs Zim T20 : पाकिस्तान को जिम्बॉब्वे ने 163 रनों का लक्ष्य दिया था। पाकिस्तान ने इसे 19.1 ओवर में ही हासिल कर लिया।

Pakistan vs Zimbabwe T20 Live Cricket Score, Pak vs Zim Live Score: दोनों ही टीमों के लिए जीत जरूरी।

Pakistan vs Zimbabwe 2nd T20 : पाकिस्तान ने जिंबाब्वे को 7 विकेट से करारी हार दी है। पाकिस्तान ने निर्धारित लक्ष्य को 5 गेंद रहते ही 19.1 ओवर में हासिल कर लिया। इससे पहले 163 रनों का पीछा करने उतरी पाकिस्तान की टीम ने शानदार शुरुआत की। हारिश सोहेल और फखर जमान ने पहले विकेट के लिए 58 रनों की साझेदारी की। हारिश सोहेल 16 रन बनाकर आउट हो गए। इसके बाद हुसैन तलत और फखर जमान ने टीम को संभालने का काम किया। हालांकि, जमान अपना अर्धशतक बनाने से चूक गए और 47 रन बनाकर आउट हो गए। इससे पहले जिम्बाब्वे की टीम ने टी-20 के चौथे मैच में पाकिस्तान के सामने जीत के लिए 163 रनों का लक्ष्य रखा। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी जिम्बाब्वे की शुरुआत अच्छी रही और सलामी बल्लेबाजों ने शुरुआती पांच ओवर में 38 रन बोर्ड पर लगा दिए। केफास झुवाओ के रूप में टीम को पहला झटका लगा, झुवाओ  ने 24 रन बनाए। इसके बाद बल्लेबाजी करने आए कप्तान  हैमिल्टन मसाकाजा कुछ खास नहीं कर पाए और 2 रन बनाकर बोल्ड हो गए। हालांकि, एक छोर से सोलोमन मूर लगातार टीम के लिए रन बनाते रहे।

तारिसई मुसाकंद ने भी उनका भरपूर साथ दिया और दोनों ने तेजी के साथ टीम के लिए रन बनाने का सिलसिला शुरू किया। सोलोमन मूर शतक बनाने से चूक गए और 94 रनों पर आउट हो गए। आउट होने से पहले उन्होंने टीम को एक मजबूत टोटल की ओर पहुंचा दिया।

 

Pro Kabaddi League 2019
  • pro kabaddi league stats 2019, pro kabaddi 2019 stats
  • pro kabaddi 2019, pro kabaddi 2019 teams
  • pro kabaddi 2019 points table, pro kabaddi points table 2019
  • pro kabaddi 2019 schedule, pro kabaddi schedule 2019

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 IND vs ENG: हार के बाद बोले इंग्लिश कप्‍तान- इस खिलाड़ी ने हमें पूरी तरह छका दिया
2 कभी भूखे पेट टेंट में सोया, पानीपूरी बेची, जानिए कौन है अंडर 19 क्रिकेट का ये नया सितारा
3 कुलदीप यादव के फैन हुए क्रिकेट के दिग्गज, सचिन से लेकर सहवाग तक ने इस तरह बांधे तारीफों के पुल