ताज़ा खबर
 

बारिश के कारण रविवार को नहीं होगा पाकिस्तान और श्रीलंका का मुकाबला, जानिए किस दिन होगा मैच

Pakistan vs Sri Lanka, 2nd ODI: भारी बारिश के कारण मैदान की आउटफील्ड गीली है और रविवार को खेले जाने वाले मैच को सोमवार के लिए टाल दिया गया। मैच टलने से कराची को 10 साल में पहली बार एकदिवसीय मैच की मेजबानी के लिए अब और इंतजार करना होगा।

Author नई दिल्ली | Updated: September 28, 2019 10:22 PM
कराची स्टेडियम में भरा पानी।(Source: Reuters)

PAK vs SL, 2nd ODI, Sri Lanka tour of Pakistan, 2019: पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच रविवार को खेले जाने वाले दूसरे एकदिवसीय मैच को भारी बारिश के कारण एक दिन के लिये टाल दिया गया है। कराची के नेशनल स्टेडियम में खेली जा रही तीन मैचों की श्रृंखला का पहला मुकाबला भी बारिश की भेंट चढ़ गया था। भारी बारिश के कारण मैदान की आउटफील्ड गीली है और रविवार को खेले जाने वाले मैच को सोमवार के लिए टाल दिया गया। मैच टलने से कराची को 10 साल में पहली बार एकदिवसीय मैच की मेजबानी के लिए अब और इंतजार करना होगा।

पीसीबी ने कहा कि यह फैसला श्रीलंका क्रिकेट से सलाह के बाद लिया गया। पीसीबी से जारी बयान में कहा गया, ‘‘ यह फैसला इसलिए लिया गया ताकि मैदानकर्मियों को मैदान तैयार करने का मौका मिल सके। उन्हें इसके लिए दो दिन लगेंगे।’’ आईसीसी ने भी इसकी जानकरी दी , ‘‘ पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच रविवार 29 सितंबर को खेले जाने वाले मैच को बारिश के कारण सोमवार 30 सितंबर के लिए टाल दिया गया। बारिश के कारण श्रृंखला का पहला मैच भी धुल गया था।’’ उन्होंने चुटकी लेते हुए ट्वीट किया, ‘‘ क्या आपने कभी इतनी भारी बारिश के बारे में सुना है जिसने दो दिन पहले ही मैच को धो दिया हो?’’

इससे पहले शुक्रवार को दोनों टीमों के बीच नेशनल स्टेडियम में खेला जाने वाला पहला मैच बारिश के कारण रद्द कर दिया गया था। पाकिस्तान में 10 साल बाद कोई वनडे मैच खेला जाना था लेकिन बारिश ने 10 साल के सूखे को खत्म नहीं होने दिया और बिना एक भी गेंद फेंके मैच रद्द करना पड़ा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories
1 World Cup 2019: जब सेमीफाइनल में धोनी को रन आउट होता देख रोने लगे थे युजवेंद्र चहल
2 रोहित शर्मा नहीं खोल सके खाता, टीम से बाहर जाते ही केएल राहुल ने जड़ा शानदार शतक
3 धोनी के संन्यास पर अब गब्बर ने तोड़ी चुप्पी, कही दिल जीतने वाली बात
ये पढ़ा क्या?
X