ताज़ा खबर
 

Pakistan vs Bangladesh ODI Squad Updates: पाकिस्तान के खिलाफ इन खिलाड़ियों को दिखाना होगा दम

पाकिस्तान को अपने पहले अभ्यास मैच में अफगानिस्तान के हाथों तीन विकेट से हार का सामना करना पड़ा था।

Author नई दिल्ली | May 26, 2019 22:12 pm
World Cup 2019, Pak vs Ban ODI Practice Match Squad, Players List: पाकिस्तान बनाम बांग्लादेश।

इंग्लैंड के हाथों क्लीन स्वीप का सामना करने के बाद वर्ल्ड कप अभ्यास मैचों में भी पाकिस्तान की शुरुआत हार के साथ हुई। पाकिस्तान को अपने पहले अभ्यास मैच में अफगानिस्तान के हाथों तीन विकेट से हार का सामना करना पड़ा था। ऐसे में पाकिस्तान की कोशिश बांग्लादेश के खिलाफ वापस जीत की पटरी पर लौटने की होगी।

बांग्लादेश की बात करें तो वेस्टइंडीज और आयरलैंड के साथ होने वाली ट्राई सीरीज को जीतने के बाद टीम का मनोबल बढ़ा होगा। बांग्लादेशी खिलाड़ी वर्ल्ड कप के दौरान भी बड़ा उल्ट फेर करने को तैयार होंगे। टीम के पास कई ऐसे खिलाड़ी हैं जो मैच का रुख पलटने का दम रखते हैं।

संभावित प्लेइंग इलेवन:

पाकिस्तान: शोएब मलिक, मोहम्मद हफीज, सरफराज अहमद (कप्तान), वहाब रियाज, मोहम्मद आमिर, हारिस सोहेल, बाबर आजम, इमाम-उल-हक, आसिफ अली, इमाद वसीम, फखर जमान।

बांग्लादेश: मशरफे मोर्तजा (कप्तान), शाकिब अल हसन (उपकप्तान), तमीम इकबाल, महमुदुल्लाह, मुशफिकुर रहीम, सौम्य सरकार, लिटन दास, मेहदी हसन, मोहम्मद मिथुन, मुस्ताफिजुर रहमान, मोहम्मद सैफुद्दीन।

Live Blog

15:26 (IST)26 May 2019
खेल नहीं हो सका है शुरू

बरिश की वजह से मैच छोटा किया जा सकता है। कुछ ओवर को कम किया जा सकता है, पाकिस्तान के लिए इस मैच का अहम ज्यादा है।

14:34 (IST)26 May 2019
बारिश की वजह से टॉस में देरी

पाकिस्तान और बांग्लादेश के बीच होने जा रहे मैच से पहले बारिश ने दस्तक दे दी है। इस बारिश की वजह से टॉस भी नहीं हो पाया है।

14:09 (IST)26 May 2019
गेंदबाजों को बनानी होगी रणनीति

पाकिस्तानी गेंदबाजों को इस मैच में नई रणनीति के तहत मैदान में उतरना होगा। बांग्लादेश के टॉप ऑर्डर बल्लेबाजों को जल्द आउट कर पाकिस्तान की टीम मैच में पकड़ बना सकती है।

13:42 (IST)26 May 2019
अफगानी बल्लेबाजों को रोकने में नाकाम पाक गेंदबाज

पाकिस्तान के गेंदबाज पिछले मैच में अफगानिस्तानी बल्लेबाजों को रोकने की कोशिश की, लेकिन वो सफल नहीं हो सकें। अफगानी बल्लेबाज शुरू से ही पाक गेंदबाजों पर हावी नजर आए।

13:20 (IST)26 May 2019
पाक के पास आखिरी मौका

लगातार हार का सामना कर रही पाकिस्तान के पास वर्ल्ड कप से पहले आज अपनी टीम में सुधार करने का अंतिम मौका होगा। इस मैच के जरिए कप्तान सरफराज वर्ल्ड कप के लिए बेस्ट प्लेइंग इलेवन का चयन कर सकते हैं।  

13:01 (IST)26 May 2019
शाकिब को लेनी होगी अधिक जिम्मेदारी

शाकिब अल हसन इस वर्ल्ड कप बांग्लादेश के लिए तरुप का इक्का साबित हो सकते हैं। टीम के सबसे अनुभवी खिलाड़ियों में से एक शाकिब को अधिक जिम्मेदारी लेनी होगी।

12:40 (IST)26 May 2019
अच्छी क्रिकेट खेल रहा बांग्लादेश

बांग्लादेशी टीम की कोशिश ट्राई सीरीज जीतने के बाद वर्ल्ड कप का आगाज भी जीत के साथ करने की होगी। बांग्लादेश के सभी बल्लेबाज मौजूदा समय में टीम के लिए रन बना रहे हैं।

12:21 (IST)26 May 2019
जीत दर्ज करना चाहेगा पाक

पाकिस्तान को अपने पहले वार्म अप मैच में अफगानिस्तान के हाथों तीन विकेट से हार का सामना करना पड़ा था। पाकिस्तान के लिए बांग्लादेश के सामने जीत दर्ज करना जरूरी माना जा रहा है।

12:01 (IST)26 May 2019
फॉर्म में बल्लेबाज

पाकिस्तान के लिए अच्छी बात यह है कि बल्लेबाज टीम के लिए लगातार रन बना रहे हैं। इमाम उल हक, फखर जमान और बाबर आजम इस फॉर्म को वर्ल्ड कप में भी बरकरार रखना चाहेंगे।

11:36 (IST)26 May 2019
चैंपियंस ट्रॉफी पर जमाया था कब्जा

पाकिस्तान ने इन्हीं गेंदबाजों के दम पर साल 2017 में चैंपियंस ट्रॉफी पर कब्जा जमाया था। गेंदबाज एक बार फिर उस प्रदर्शन को दोहराना चाहेंगे।

11:17 (IST)26 May 2019
अनुभवी खिलाड़ियों को समझाना होगा

शोएब मलिक और मोहम्मद हफीज जैसे अनुभवी खिलाड़ियों को सामने से आकर पाकिस्तान के युवा गेंदबाजों को समझाना होगा। पाकिस्तान टीम वर्ल्ड कप के दौरान इन गलतियों को दोहराना नहीं चाहेगी।

10:56 (IST)26 May 2019
गेंदबाजी को सुधारना होगा

पिछले कुछ मैचों में कप्तान सरफराज अहमद की सबसे बड़ी परेशानी उनके गेंदबाज रहे हैं। वहाब रियाज और मोहम्मद आमिर के टीम में आने के बाद बी टीम की गेंदबाजी संघर्ष करती दिखाई पड़ रही है।

X