ताज़ा खबर
 

Pakistan vs Australia 3rd T20: पाकिस्तान के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया ने टीम में किए ये बड़े बदलाव

भारत में मैच Sony Six और Sony Six HD पर देखा जा सकता है। इसके अलावा मैच की ऑनलाइन स्ट्रीमिंग Sony LIV एप पर होगा।

Author नई दिल्ली | Updated: Nov 08, 2019 3:19:22 pm
Australia vs Pakistan 3rd T20 Predicted Playing 11: ऑस्ट्रेलिया बनाम पाकिस्तान।

ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच तीन मैचों की टी-20 सीरीज का तीसरा और अंतिम मैच शुक्रवार को खेला जाना है। यह मुकाबला भारतीय समनुसार दोपहर 2 बजे शुरू होगा। सीरीज का पहला मैच बारिश के कारण बेनतीजा रहा। वहीं दूसरे मैच को ऑस्ट्रेलिया जीतने में कामयाब रही। ऐसे में तीसरा मैच अगर ऑस्ट्रेलिया जीतती है तो वह सीरीज अपने नाम कर लेगी। वहीं पाकिस्तान की कोशिश यहां जीतकर सीरीज बराबरी पर लाने की होगी।

ऑस्ट्रेलिया में मैच का लाइव प्रसारण Channel 7 और Fox Sports किया जाएगा। तो वहीं भारत में मैच Sony Six और Sony Six HD पर देखा जा सकता है। इसके अलावा मैच की ऑनलाइन स्ट्रीमिंग Sony LIV एप पर होगा। जबकि मैच की ताजा जानकारी के लिए आप Jansatta.com से जुड़े रह सकते हैं।

Pakistan vs Australia, PAK vs AUS 3rd T20 Live Cricket Score Streaming Online

दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन :

पाकिस्तान: इमाम-उल-हक, बाबर आजम (कप्तान), मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर), हारिस सोहेल, इफ्तिखार अहमद, खुशिल शाह, इमाद वसीम, शदीद खान, मोहम्मद आमिर, मोहम्मद हसनैन, मुहम्मद मूसा।

ऑस्ट्रेलिया : डेविड वार्नर,एरोन फिंच (कप्तान), स्टीवन स्मिथ, बेन मैकडरमोट, एश्टन टर्नर, एलेक्स केरी (विकेटकीपर), एश्टन अगर, सीन एबॉट, मिशेल स्टार्क, केन रिचर्डसन, बिली स्टानलेक।

Live Blog

Highlights

    13:32 (IST)08 Nov 2019
    यहां देख सकते हैं लाइव मैच

    Pakistan vs Australia 3rd T20 मैच Sony Six और Sony Six HD पर देखा जा सकता है। इसके अलावा मैच की ऑनलाइन स्ट्रीमिंग Sony LIV एप पर होगा।

    13:02 (IST)08 Nov 2019
    खल सकती है कमिंस की कमी

    कमिंस का टीम मे ना होना पाकिस्तान के लिए फायदेमंद साबित हो सकता है। कमिंस की गैरमौजूदगी में मिशेल स्टॉर्क और केन रिचर्डसन को अधिक जिम्मेदारी से गेंदबाजी करनी होगी।

    12:37 (IST)08 Nov 2019
    फिंच से सावधान

    ऑस्ट्रेलिया की बात करें तो कप्तान एरोन फिंच अच्छे फॉर्म में नजर आ रहे हैं। फिंच एक बार फिर पाकिस्तान के लिए परेशानियां खड़ी कर सकते हैं।

    12:11 (IST)08 Nov 2019
    गेंदबाजों को रखना होगा ध्यान

    पाकिस्तानी तेज गेंदबाजों को लाइन लेंथ पर अधिक ध्यान देना होगा। दूसरे मैच के दौरान खराब लाइन लेंथ के कारण टीम को खासा नुकसान झेलना पड़ा था।

    11:51 (IST)08 Nov 2019
    फॉर्म में बाबर

    कप्तान बाबर आजम के बल्ले से भी दूसरे मैच में एक अर्धशतक निकला था। बाबार उस फॉर्म को तीसरे और अंतिम मैच में भी जारी रखना चाहेंगे।

    11:29 (IST)08 Nov 2019
    इफ्तिखार पर होगी नजर

    इफ्तिखार अहमद ने दूसरे टी-20 मैच में 34 गेंदों में 62 रन की नाबाद पारी खेली थी। इस पारी के दौरान उन्होंने 5 चौके और तीन छक्का भी जड़ा था।

    11:07 (IST)08 Nov 2019
    फखर को बनाने होंगे रन

    पाकिस्तान को अगर इस मैच को जीतना है तो टीम के सलामी बल्लेबाज फखर जमान का रन बनाना बेहद जरूरी है। फखर इस सीरीज में अभी तक कुछ खास नहीं कर सकें हैं। 

    10:34 (IST)08 Nov 2019
    कमिंस को आराम

    ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान के खिलाफ खेले जाने वाले तीसरे और अंतिम टी-20 मैच के लिए दाएं हाथ के तेज गेंदबाज पैट कमिंस को 'रेस्ट' देने का फैसला किया है।

    Next Stories
    1 IND vs BAN 2nd T20: शानदार जीत के बाद बोले सहवाग, जो रोहित शर्मा कर सकते है वो विराट कोहली भी नहीं कर सकते
    2 IND vs BAN 2nd T20: रोहित शर्मा ने रचा इतिहास, टी-20 में ऐसा कारनामा करने वाले बने दूसरे पुरुष क्रिकेटर
    3 ऋषभ पंत ने मैच के दौरान की बड़ी गलती, थर्ड अंपायर ने दी नो बॉल, होना पड़ा शर्मसार, VIDEO
    जस्‍ट नाउ
    X