ताज़ा खबर
 

Pakistan vs Australia 3rd ODI Playing 11, Pak vs Aus Score Updates: तीसरे मुकाबले में इन खिलाड़ियों को मिला मौका

Pakistan vs Australia, Pak vs Aus 3rd ODI Dream 11 Team Prediction Today Match, Playing 11, Squad, Players List, Cricket Score: मैच जीत सीरीज बचाना चाहेगा पाकिस्तान। वहीं ऑस्ट्रेलिया की नज़रें सीरीज पर कब्जा जमाने पर होंगी।

Australia vs Pakistan 3rd ODI Predicted Playing 11:पाकिस्तान बनाम ऑस्ट्रेलिया (PC- Indian express file)

Pakistan vs Australia, Pak vs Aus 3rd ODI Dream 11 Team Prediction Today Match, Playing 11, Squad, Players List, Cricket Score: पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच पांच मैचों की वनडे सीरीज का तीसरा मुकाबला अबू धाबी के शेख ज़ायद क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है। पाकिस्तान इस मैच में सीरीज बचाने के लिए उतरेगा। शारजाह में खेले गए पहले दोनों मैच में पाकिस्तान को 8-8 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था। इस सीरीज में ऑस्ट्रेलिया के कप्तान एरोन फिंच का बल्ला जमकर बोल रहा है। फिंच ने दोनों मैच में शतक लगाया है। ऐसे में वे तीसरे मैच में भी अपने प्रदर्शन को दोहराते हुए सीरीज जीतना चाहेंगे

पाकिस्तान के लिए हरिस सोहेल ने पहले और मोहम्मद रिज़वान ने दूसरे मैच में शतक लगाया था। इन दोनों बल्लेबाजों के अलावा पाकिस्तान की बल्लेबाजी बेहद निराशाजनक रही है।

ये है दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन

पाकिस्तान (प्लेइंग इलेवन): शान मसूद, इमाम-उल-हक, हैरिस सोहेल, उमर अकमल, शोएब मलिक (कप्तान), इमाद वसीम, मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर), यासिर शाह, उस्मान शिनवारी, जुनैद खान, मोहम्मद हसनैन।

ऑस्ट्रेलिया (प्लेइंग इलेवन): आरोन फिंच (कप्तान), उस्मान ख्वाजा, शॉन मार्श, पीटर हैंड्सकॉम्ब, ग्लेन मैक्सवेल, मार्कस स्टोइनिस, एलेक्स कैरी (विकेटकीपर), पैट कमिंस, नाथन लॉयन, एडम जम्पा, जेसन बेहरेनडोर्फ।

Live Blog

Highlights

    16:10 (IST)27 Mar 2019
    ये है दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन

    पाकिस्तान (प्लेइंग इलेवन): शान मसूद, इमाम-उल-हक, हैरिस सोहेल, उमर अकमल, शोएब मलिक (कप्तान), इमाद वसीम, मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर), यासिर शाह, उस्मान शिनवारी, जुनैद खान, मोहम्मद हसनैन।

    ऑस्ट्रेलिया (प्लेइंग इलेवन): आरोन फिंच (कप्तान), उस्मान ख्वाजा, शॉन मार्श, पीटर हैंड्सकॉम्ब, ग्लेन मैक्सवेल, मार्कस स्टोइनिस, एलेक्स कैरी (विकेटकीपर), पैट कमिंस, नाथन लॉयन, एडम जम्पा, जेसन बेहरेनडोर्फ।

    16:07 (IST)27 Mar 2019
    टॉस

    ऑस्ट्रेलिया कप्तान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया है। अब पाक गेंदबाजों के सामने कंगारू टीम को बड़ा स्कोर बनाने से रोकने की कठिन चुनौती होगी।

    15:27 (IST)27 Mar 2019
    सीरीज जीतने पर होगी नजर

    ऑस्ट्रेलिया की नजर तीसरे वनडे मैच में जीत दर्ज कर सीरीज पर कब्जा करने की होगी। इससे पहले कंगारू टीम ने पहले और दूसरे वनडे में लक्ष्य का पीछा करते हुए 8-8 विकेट से जीत हासिल की थी।

    14:59 (IST)27 Mar 2019
    शोएब मलिक ने कही बड़ी बात

    तीसरे वनडे से पहले पाकिस्तान के कप्तान शोएब मलिक ने कहा, "सीरीज जीतने से ज्यादा हमारा फोकस इस वनडे सीरीज में अपनी बेंच स्ट्रेंथ को परखने पर है।"

    14:24 (IST)27 Mar 2019
    याशिर शाह का दिखेगा जलवा

    पाकिस्तान के गेंदबाज यासिर शाह ने वनडे में अभी तक कुल 20 विकेट हासिल किए हैं, जिनमें से 10 विकेट सिर्फ 2 मैचों में उन्होंने लिए हैं। शाह ने श्रीलंका के खिलाफ 4 और जिमबाब्वे के खिलाफ 6 विकेट हासिल किए थे।

    13:56 (IST)27 Mar 2019
    स्पिनर निभा सकते हैं अहम भूमिका

    अबु धाबी में स्पिन गेंदबाज एक अहम रोल अदा कर सकते हैं। ऐसे में दोनों ही टीमों का इरादा इस मैच में 2-2 स्पिन गेंदबाजों को खिलाने पर होगा।

    13:22 (IST)27 Mar 2019
    ख्वाजा के पास सुनहरा मौका

    अगर उस्मान ख्वाजा आज के मैच में 2 रन बना देते हैं तो वह साल 2019 में सबसे ज्यादा वनडे रन बनाने के मामले में विराट कोहली को पछाड़ देंगे। बता दें कि ख्वाजा ने भारत के खिलाफ वनडे सीरीज में शानदार प्रदर्शन किया था।

    12:59 (IST)27 Mar 2019
    पाक के खिलाफ शानदार रिकॉर्ड

    पाकिस्तान के खिलाफ पिछले 11 वनडे मैचों में से ऑस्ट्रेलिया ने 10 मैचों में जीत हासिल की है। कंगारू टीम को एकमात्र हार एमसीजी में साल 2017 में मिली थी।

    12:24 (IST)27 Mar 2019
    एडम ज़म्पा को करना होगा अच्छा प्रदर्शन

    एडम ज़म्पा अभी भी ऑस्ट्रेलिया की विश्वकप टीम में जगह नहीं बना पाए हैं। भारतीय दौरे में शानदार प्रदर्शन करने के बाद भी उन्हें विश्वकप की टीम का हिस्सा नहीं माना जा रहा है। ऐसे में उनकी नज़रें यहां अच्छा प्रदर्शन कर विश्वकप में जगह बनाने पर होंगी।

    11:45 (IST)27 Mar 2019
    मालिक को खेलनी होगी कप्तानी पारी

    शोएब मलिक ने इस सीरीज में एक अर्धशतक लगाया है। सरफराज की गैरमौजूदगी में टीम की कमान मालिक के हाथों में है। ऐसे में मालिक को कप्तानी पारी खेल टीम को मुसीबत से उभारना होगा। मालिक को खेलनी होगी कप्तानी पारी 

    11:21 (IST)27 Mar 2019
    मैक्सवेल को मिल सकता है मौका

    इस सीरीज में अबतक ग्लेन मैक्सवेल को मौका नहीं मिला है। पहले मैच में उन्हें बल्लेबाजी करने का मौका नहीं मिला वहीं दूसरे मैच में उन्हें आराम दिया गया था। विश्वकप से पहले ऑस्ट्रेलिया चाहेगा की उनका हर बल्लेबाज फॉर्म में रहे। ऐसे में मैक्सवेल को आज मौका मिल सकता है।

    10:59 (IST)27 Mar 2019
    रिजवान हैं अच्छे फॉर्म में

    दूसरे वनडे मैच में मोहम्मद रिज़वान ने शानदार शतक लगाया था। रिज़वान ने 126 गेंदों में 11 चौके की मदद से 115 रन बनाए थे। ऐसे में रिजवान एक बार फिर अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं।

    10:40 (IST)27 Mar 2019
    सोहेल को दोहराना होगा प्रदर्शन

    हरिस सोहेल को दोहराना होगा पहले वनडे का प्रदर्शन। शतक लगा पाकिस्तान को करा सकते हैं सीरीज में वापसी।

    10:24 (IST)27 Mar 2019
    फिंच खेल सकते हैं शतकीय पारी

    एरोन फिंच ने पहले दोनों वनडे मैचों में शतक लगाया है। ऐसे में फिंच एक बार फिर शानदार प्रदर्शन कर सकते हैं और ऑस्ट्रेलिया को सीरीज जीता सकते हैं।

    Next Stories
    1 आम्रपाली ग्रुप के खिलाफ अदालत पहुंचे महेंद्र सिंह धोनी, जानिए क्या है मामला
    2 VIDEO: ईशांत और रबाडा से भिड़े शेन वाटसन, श्रेयस अय्यर खींचते हुए ले गए दूर
    3 IPL 2019: धोनी से मिलने मैच के दौरान मैदान में घुसे 2 फैन, खिलाड़ियों की सुरक्षा पर बड़ा सवाल
    ये पढ़ा क्या?
    X