ताज़ा खबर
 

VIDEO: जब बीच मैदान पर आपस में ही भीड़ बैठे पाकिस्तानी खिलाड़ी, जानिए क्या है पूरा मामला

England vs Pakistan, Eng vs Pak 4th ODI: इस हार के साथ ही पांच वनडे मैचों की इस सीरीज को इंग्लैंड ने अपने नाम किया। चौथे वनडे में पाकिस्तान की ओर से बाबर आजम ने शतक जड़ा।

(स्क्रीनशॉट यू-ट्यूब)

England vs Pakistan: इंग्लैंड के खिलाफ शुक्रवार को चौथे वनडे मैच में पाकिस्तान को 3 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। इस हार के साथ ही पांच वनडे मैचों की इस सीरीज को इंग्लैंड ने अपने नाम किया। चौथे वनडे में पाकिस्तान की ओर से बाबर आजम ने शतक जड़ा। लेकिन उनका यह शतक जेसन रॉय के पारी के सामने फीकी पड़ गई। पाकिस्तान की ओर से मिले 341 रनों का पीछा करते हुए जेसन ने शतक जड़ टीम को जीत दिलाई। नॉटिंघम वनडे से पहले पाकिस्तानी खिलाड़ियों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में पाकिस्तान के दो खिलाड़ी आपस में हाथापाई करते दिखाई पड़े। दरअसल, मैच से पहले सभी खिलाड़ी मैदान पर प्रैक्टिस कर रहे थे, इस दौरान एक खिलाड़ी के हाथ से आसान सा कैच छूट गया। इसके बाद पाक टीम का एक और खिलाड़ी वहां पहुंचा और उसने कैच छोड़ने वाले क्रिकेटर को पिटना शुरू कर दिया।

दरअसल, ये दोनों ही खिलाड़ी मजाकिया अंदाज में एक-दूसरे के साथ इस तरह की हरकतें कर रहे थे जो वहां मौजूद कैमरे में कैद हो गई। इंग्लैंड के खिलाफ इस मैच के दौरान पाकिस्तान को बड़ा झटका तब लगा जब टीम के सलामी बल्लेबाज इमाम उल हक चोटिल होकर मैदान से बाहर चले गए। मैच के शुरुआत में ही मार्क वुड की गेंद इमाम उल हक की कोहनी में जा लगी, जिसके बाद वो बल्ला छोड़ मैदान में ही लेट गए और 3 रन पर ही रिटायर्ड हर्ट होकर वापस पवेलियन लौट गए।

इमाम उल हक ने तीसरे वनडे मैच के दौरान 150 से अधिक रन बनाया था। इमाम पिछले कुछ समय से टीम के लिए लगातार रन बना रहे हैं। ऐसे में वर्ल्ड कप से पहले उनका चोटिल होना टीम की मुश्किलों को बढ़ाने का काम कर सकती है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App