वीडियो: क्रिकेट मैदान पर इस पाकिस्तानी खिलाड़ी के साथ हुआ भयानक हादसा, एम्बुलेंस में लादकर पहुंचा अस्पताल

क्षेत्ररक्षण के दौरान पाकिस्तान के खिलाड़ी अहमद शहजाद बुरी तरह चोटिल हो गए और उन्हें मैदान पर ही एंबुलेंस बुलाकर हॉस्पिटल पहुंचाया गया। शहजाद के गले में चोट लगी है, चोट लगने के बाद वो बेहोश हो गए।

West Indies vs Pakistan, Port of Spain, T20 Series between Pakistan and West Indies, Ahmed Shehzad, Chadwick Walton, Marlon Samuels, Ahmed Shehzad Injured Severely, Cricket News, Sports News, Ambulance on Cricket Fieldवेस्टइंडीज के साथ पोर्ट आॅफ स्पेन में खेले गए दूसरे टी20 मुकाबले के दौरान पाकिस्तान के खिलाड़ी अहमद शहजाद क्षेत्ररक्षण करते हुए बुरी तरह चोटिल हो गए।(Photo: WIC)

वेस्टइंडीज के साथ पोर्ट आॅफ स्पेन में खेले गए चार टी20 मैचों की सीरीज के दूसरे मुकाबले में पाकिस्तान ने मेजबान टीम को तीन रन से हरा दिया। युवा स्पिनर शादाब खान के दमदार प्रदर्शन की बदौलत पाकिस्तान ने सीरीज में 2-0 की बढ़त बना ली है। शादाब खान ने 4 ओवर में 14 रन देकर 4 विकेट झटकते हुए लगातार दूसरे मैच में मैन ऑफ द मैच का खिताब जीता और पाकिस्तान को 3 रन से रोमांचक जीत दिलाने में अहम भूमिका अदा की। पाकिस्तान ने टॉस हारकर पहले बैटिंग करते हुए 20 ओवर में 8 विकेट पर 132 रन बनाए। पाकिस्तान के लिए शोएब मलिक ने सबसे अधिक 28 रन बनाए जबकि बाबर आजम ने 27 रन और वहाब रियाज ने 24 रन की पारी खेली।

जवाब में वेस्टइंडीज की टीम 20 ओवर में 8 विकेट पर 129 रन ही बना सकी। वेस्टइंडीज के लिए मार्लोन सैमुअल्सने 35 गेंदों पर 44 रन की पारी खेली लेकिन शादाब खान (14/4) की घातक गेंदबाजी ने वेस्टइंडीज के जीत के मंसूबों पर पानी फेर दिया। बारबाडोस में खेले गए पहले टी20 मैच में पाकिस्तान ने वेस्टइंडीज को 6 विकेट से हराया था और उस मैच में भी शादाब खान को मैन ऑफ मैच चुना गया था। इस दौरान मैच में एक अप्रिय घटना घटी। क्षेत्ररक्षण के दौरान पाकिस्तान के खिलाड़ी अहमद शहजाद बुरी तरह चोटिल हो गए और उन्हें मैदान पर ही एंबुलेंस बुलाकर हॉस्पिटल पहुंचाया गया। शहजाद के गले में चोट लगी है, चोट लगने के बाद वो बेहोश हो गए।

वेस्टइंडीज की पारी का चौथा ओवर सोहेल तनवीर डाल रहे थे। उनके इस ओवर की आखिरी गेंद पर मार्लोन सैमुअल्स ने सिंगल लेना चाहा और गेंद को धीरे से आॅफ साइड की ओर खेलकर दौड़ गए। दूसरे छोर पर चैड्विक वॉल्टन बल्लेबाजी कर रहे थे। तभी अहमद शहजाद ने गेंद पर झपट्टा मारते हुए स्ट्राइकर एंड की ओर दौड़ रहे चैड्विक वॉल्टन को रन आउट करना चाहा। इस दौरान वह चैड्विक से टकरा गए। दरअसल, तेजी से दौड़ रहे चैड्विक वॉल्टन का घुटना पीछे की ओर अहमद शहजाद की गर्दन से टकरा गया और उसके बाद दोनों खिलाड़ी मैदान पर ही गिर गए। चै​ड्विक को तो उतनी चोट नहीं लगी लेकिन अहमद शहजाद पिच पर ही सो गए और फिर बेहोश हो गए।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 भारत के सबसे महंगे सेलेब्रिटी बने विराट कोहली, धोनी-शाहरुख-रणबीर को भी छोड़ दिया पीछे
2 ‘पद्म श्री’ से सम्मानित होने के बाद झलकी विराट कोहली की खुशी, कहा-यह मेरे लिए गर्व का पल है, जय हिंद!
3 IND vs PAK: पीसीबी चीफ बोले- मोदी सरकार के रहते भारत हमसे मौजूदा परिस्थितियों में नहीं खेलेगा
ये पढ़ा क्या...
X