ताज़ा खबर
 

वीडियो: क्रिकेट मैदान पर इस पाकिस्तानी खिलाड़ी के साथ हुआ भयानक हादसा, एम्बुलेंस में लादकर पहुंचा अस्पताल

क्षेत्ररक्षण के दौरान पाकिस्तान के खिलाड़ी अहमद शहजाद बुरी तरह चोटिल हो गए और उन्हें मैदान पर ही एंबुलेंस बुलाकर हॉस्पिटल पहुंचाया गया। शहजाद के गले में चोट लगी है, चोट लगने के बाद वो बेहोश हो गए।

Author पोर्ट आॅफ स्पेन | Published on: March 31, 2017 1:01 PM
वेस्टइंडीज के साथ पोर्ट आॅफ स्पेन में खेले गए दूसरे टी20 मुकाबले के दौरान पाकिस्तान के खिलाड़ी अहमद शहजाद क्षेत्ररक्षण करते हुए बुरी तरह चोटिल हो गए।(Photo: WIC)

वेस्टइंडीज के साथ पोर्ट आॅफ स्पेन में खेले गए चार टी20 मैचों की सीरीज के दूसरे मुकाबले में पाकिस्तान ने मेजबान टीम को तीन रन से हरा दिया। युवा स्पिनर शादाब खान के दमदार प्रदर्शन की बदौलत पाकिस्तान ने सीरीज में 2-0 की बढ़त बना ली है। शादाब खान ने 4 ओवर में 14 रन देकर 4 विकेट झटकते हुए लगातार दूसरे मैच में मैन ऑफ द मैच का खिताब जीता और पाकिस्तान को 3 रन से रोमांचक जीत दिलाने में अहम भूमिका अदा की। पाकिस्तान ने टॉस हारकर पहले बैटिंग करते हुए 20 ओवर में 8 विकेट पर 132 रन बनाए। पाकिस्तान के लिए शोएब मलिक ने सबसे अधिक 28 रन बनाए जबकि बाबर आजम ने 27 रन और वहाब रियाज ने 24 रन की पारी खेली।

जवाब में वेस्टइंडीज की टीम 20 ओवर में 8 विकेट पर 129 रन ही बना सकी। वेस्टइंडीज के लिए मार्लोन सैमुअल्सने 35 गेंदों पर 44 रन की पारी खेली लेकिन शादाब खान (14/4) की घातक गेंदबाजी ने वेस्टइंडीज के जीत के मंसूबों पर पानी फेर दिया। बारबाडोस में खेले गए पहले टी20 मैच में पाकिस्तान ने वेस्टइंडीज को 6 विकेट से हराया था और उस मैच में भी शादाब खान को मैन ऑफ मैच चुना गया था। इस दौरान मैच में एक अप्रिय घटना घटी। क्षेत्ररक्षण के दौरान पाकिस्तान के खिलाड़ी अहमद शहजाद बुरी तरह चोटिल हो गए और उन्हें मैदान पर ही एंबुलेंस बुलाकर हॉस्पिटल पहुंचाया गया। शहजाद के गले में चोट लगी है, चोट लगने के बाद वो बेहोश हो गए।

वेस्टइंडीज की पारी का चौथा ओवर सोहेल तनवीर डाल रहे थे। उनके इस ओवर की आखिरी गेंद पर मार्लोन सैमुअल्स ने सिंगल लेना चाहा और गेंद को धीरे से आॅफ साइड की ओर खेलकर दौड़ गए। दूसरे छोर पर चैड्विक वॉल्टन बल्लेबाजी कर रहे थे। तभी अहमद शहजाद ने गेंद पर झपट्टा मारते हुए स्ट्राइकर एंड की ओर दौड़ रहे चैड्विक वॉल्टन को रन आउट करना चाहा। इस दौरान वह चैड्विक से टकरा गए। दरअसल, तेजी से दौड़ रहे चैड्विक वॉल्टन का घुटना पीछे की ओर अहमद शहजाद की गर्दन से टकरा गया और उसके बाद दोनों खिलाड़ी मैदान पर ही गिर गए। चै​ड्विक को तो उतनी चोट नहीं लगी लेकिन अहमद शहजाद पिच पर ही सो गए और फिर बेहोश हो गए।

वीडियो: क्रिकेट के 5 ऐसे रिकॉर्डस्, जो कर देंगे आपको हैरान

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 भारत के सबसे महंगे सेलेब्रिटी बने विराट कोहली, धोनी-शाहरुख-रणबीर को भी छोड़ दिया पीछे
2 ‘पद्म श्री’ से सम्मानित होने के बाद झलकी विराट कोहली की खुशी, कहा-यह मेरे लिए गर्व का पल है, जय हिंद!
3 IND vs PAK: पीसीबी चीफ बोले- मोदी सरकार के रहते भारत हमसे मौजूदा परिस्थितियों में नहीं खेलेगा