ताज़ा खबर
 

विराट कोहली की तरह बनने का सपना देख रहा पाकिस्तान का ये युवा बल्लेबाज

पाकिस्तानी बल्लेबाज बाबर आजाम ने कहा कि उनमें और भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली में कुछ भी कॉमन नहीं है लेकिन फिर भी वे कोहली जैसे बनना चाहते हैं।

Author नई दिल्ली | March 14, 2017 18:00 pm

एक बार फिर से पाकिस्तान के होनहार बल्लेबाज बाबर आजम कोहली को लेकर क्रिकेट की सुर्खियों में छाए हुए हैं। हालांकि इस बार उनकी तुलना किसी कोच ने विराट कोहली से नहीं की बल्कि वे उनकी खुद उन जैसा बनना का सपना देख रहे हैं। बाबर आजाम का कहना है कि  वे विराट कोहली जैसा बनना चाहते हैं। उनका कहना है कि वे विराट कोहली जैसे एक सफल क्रिकेटर बनने की इच्छा रखते हैं। बाबर आजाम ने कहा कि उनमें और भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली में कुछ भी कॉमन नहीं है लेकिन फिर भी वे कोहली जैसे बनना चाहते हैं। वेस्टइंडीज के खिलाफ सीमित ओवरों की सीरीज के लिए अभ्यास शिविर के लिए चुने गए आजम ने यहां पत्रकारों से कहा कि उनका सपना है कि एक दिन वे भी कोहली जैसी सफलता हासिल कर पाएं।

इस दौरान आजम ने यह भी कहा कि वे कोहली की तरह खेलते नहीं है, क्योंकि दोनों के खेलने का तरीका अलग-अलग है। लेकिन विराट कोहली जो अपनी टीम के लिये करते हैं, ठीक उनकी तरह वे भी अपनी टीम के बीच एक सफल खिलाड़ी बनना चाहते हैं। उन्होंने कहा, वे भी कोहली की तरह अपनी टीम के प्रदर्शन में योगदान देना चाहता हैं। बाबर ने कहा कि वे अपनी टीम की जरूरत के लिए रन बनाना चाहते हैं। बाबर ने कहा कि उन्हें अभी काफी लंबा रास्ता तय करना है कि लेकिन वे जानता चाहते हैं कि आखिर उनकी दिशा क्या है। आपको बता दें कि इससे पहले भी बाबर आजम की कोहली से तुलना की जा चुकी है।

पिछले साल पाकिस्तान क्रिकेट के मुख्य कोच मिकी आर्थर ने पाकिस्तानी क्रिकेटर बाबर आजम की तुलना हिंदुस्तान के विराट कोहली से कर दी है। आर्थर ने कहा था कि बाबर एक युवा खिलाड़ी हैं और उन्हें यह बात कहने में कोई परेशानी नहीं कि वह भारत के विराट कोहली जितना बढ़िया खेलते हैं। आपको बता दें कि बाबर अभी पाकिस्तानी के सबसे युवा खिलाड़ियों में से एक हैं। उनकी उम्र 22 साल है और वह बेहतरीन फॉर्म में हैं।

  

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App