ताज़ा खबर
 

‘मुझ पर काला जादू किया गया,’ सनसनीखेज दावा कर दक्षिण अफ्रीका दौरे से लौटा पाकिस्तानी बल्लेबाज

ऐसा पहली बार नहीं है जब हैरिस सोहेल ने इस तरह का कोई दावा किया हो। इससे पहले साल 2015 में भी सोहेल ने कुछ ऐसा ही दावा किया था। वहीं दूसरी ओर दक्षिण अफ्रीका दौरे पर गई पाकिस्तान के लिए यह सीरीज बुरी ही गुजरी है।

पाकिस्तानी बल्लेबाज हैरिस सोहेल (फोटो सोर्स : Twitter/TheRealPCB)

पाकिस्तान के बल्लेबाज हैरिस सोहेल टीम के दौरे को बीच में ही छोड़कर घर लौट आए हैं। हैरिस ने वापस आने के लिए सनसनीखेज दावा किया है। पाक बल्लेबाज का कहना है कि उन पर काला जादू किया गया। जिसके चलते उन्हें साउथ अफ्रीका से लौटना पड़ा। सोहेल अब अपने घर सियालकोट में हैं। हालांकि सोहेल के दौरे से लौटने पर पहले कहा गया था कि घुटने में चोट के कारण यह फैसला लिया।

पाकिस्तानी मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, सोहेल ने काले जादू के डर के कारण दक्षिण अफ्रीका दौरे को बीच में छोड़कर स्वदेश लौटने का फैसला किया था। बाएं हाथ के बल्लेबाज सोहेल ने पाकिस्तान लौटने से पहले ‘काले जादू के डर’ में जानकारी दी और अपने शहर सियालकोट चले गए। हालांकि सोहेल ने रिहैबिलेटेशन कैंप जाने की बात कही थी। बताया जा रहा है कि, वह पहले टेस्ट में टीम में शामिल नहीं हो पाए थे और वह नेट्स से भी दूरी बनाए हुए थे। टीम मैनेजमेंट ने सोहेल की शिकायत और उनके तनाव में रहने की स्थिति के मद्देनजर कोई जानकारी न देने का फैसला किया था।

बता दें कि, ऐसा पहली बार नहीं है जब हैरिस सोहेल ने इस तरह का कोई दावा किया हो। इससे पहले साल 2015 में भी सोहेल ने कुछ ऐसा ही दावा किया था। न्यूजीलैंड दौरे पर गई पाकिस्तानी टीम शामिल रहे सोहेल ने दावा किया था कि जादुई शक्तियों के कारण वह होटल का कमरा बदलने के लिए मजबूर हो गए थे। हालांकि इस बार की तरफ 2015 में भी उन्हें दौरा छोड़ पाकिस्तान वापस लौटना पड़ा था। उस दौरान सोहेल के दावे पर विवाद भी छिड़ा था।

दक्षिण अफ्रीका दौरे पर गई पाकिस्तान के लिए यह सीरीज अच्छी नहीं रही। पाक को साउछ अफ्रीका ने पहले टेस्ट में 6 विकेट से हराया। फिर दूसरे टेस्ट में भी पाकिस्तान को हार का मुंह देखना पड़ा था। दूसरा टेस्ट पाकिस्तान 9 विकेट से हारा। अब जोहानिसबर्ग में सीरीज का तीसरा और आखिरी टेस्ट मैज शुक्रवार 11 जनवरी से खेला जाएगा।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App