ताज़ा खबर
 

श्रीलंका के खिलाफ खेले गए मैच में 2 बार कटी कराची स्टेडियम की लाइट, पाकिस्तान की हुई किरकिरी

PAK vs SL ODI: इस मैच में पाकिस्तान के लिए सबसे अच्छी बात यह हुई कि उन्होंने अपनी जमीं पर ही श्रीलंका के खिलाड़ियों को बुरी तरह से हराया और अपनी इज्जत बचाई।

कराची स्टेडियम में जब लोगों के चेहरों पर दिखी निराशा

PAK vs SL 2nd ODI: 4 साल बाद पाकिस्तान की धरती पर सोमवार (30 सितंबर) को इंटरनेशनल मैच खेला गया। यह पाकिस्तान की टीम और वहां रह रहे क्रिकेटप्रेमियों के लिए खास मौका था लेकिन खेल के दौरान कुछ ऐसी घटना घटी जिसके चलते पाकिस्तान का दुनिया भर में मजाक उड़ाया जा रहा है। दरअसल, कराची के नेशनल स्टेडियम में दो देशों के मुकाबले के दौरान दो बार बत्ती गुल हुई जिसके बाद पाकिस्तान मजाक का पात्र बन गया। स्टेडियम में ऐसी घटना घटने से पाकिस्तान की टीम के कप्तान सरफराज अहमद गुस्से से लाल-पीले नजर आए। स्टेडियम की फ्लड लाइटें पाकिस्तान की बैटिंग तक तो ठीक रहीं लेकिन जैसे ही श्रीलंका की पारी आई तो बत्ती गु हो गई। बिजली की समस्या के चलते स्टेडियम में बैठे लोग निराश हुए और 30 मिनट लाइट आने का इंतजार करते रहे। मैच आधे घंटे के लिए डिले हुआ।

पाक के हाथों 10 साल बाद हारे श्रीलंकाई खिलाड़ी

इस मैच में पाकिस्तान के लिए सबसे अच्छी बात यह हुई कि उन्होंने अपनी जमीं पर ही श्रीलंका के खिलाड़ियों को बुरी तरह से हराया और अपनी इज्जत बचाई। पाकिस्तान की टीम ने श्रीलंका को 67 रनों से मात दी। मैच में पाकिस्तान की टीम ने 7 विकेट पर 305 रन बनाए जबकि श्रीलंकाई खिलाड़ी 238 पर ही ढेर हो गए। पाकिस्तान के लिए यह मैच काफी अहमियत रखने वाला था। क्योंकि पाक टीम ने अपनी जमीं पर श्रीलंका की टीम को 10 साल बाद हराया। मैच के जरिए पाकिस्तान ने 10 साल वनडे क्रिकेट में वापसी की थी और जीत हासिल की।

इंटरनेट पर उड़ रहा पाक का मजाक

सोशल मीडिया पर लोग पाकिस्तान के खिलाफ काफी अनाप शनाप लिख रहे हैं। कुछ जर्स पाकिस्तान के नेशनल स्टेडियम के मेंटिनेंस पर सवाल खड़े रहे हैं तो कुछ जीत के लिए बधाई दे रहे हैं। एक यूजर ने ट्विटर पर लिखा खाली स्टेडियम और फ्लड लाइट्स फैंटास्टिक। एक यूजर ने लिखा- फ्लड लाइट्स लगाने के पैसे नहीं हैं और इन्हें कश्मीर चाहिए।

Next Stories
1 नवरात्रि की शुभकामनाएं देने पर ट्रोल हुए रवि शास्त्री, यूजर्स बोले- 9 दिन तक दारू नहीं पीना, नहीं तो महंगा पड़ेगा
2 परिवार संग राष्ट्रपति से मिले माही, कोविंद ने कहा – धोनी ने रांची को क्रिकेट की दुनिया में प्रसिद्ध बनाया
3 हरभजन ने कहा इस बल्लेबाज को खिलाओ चार पर, युवी ने चुटकी लेते हुए कहा- इंडिया को 4 नंबर की जरूरत नहीं
ये पढ़ा क्या?
X