ताज़ा खबर
 

भुवनेश्वर कुमार की वाइफ नुपूर नागर ने खोला राज, बताया किस क्रिकेटर को करती हैं सबसे ज्यादा पसंद

भुवनेश्वर और नुपूर बचपन के दिनों से ही एक-दूसरों को जानते थे। मेरेठ में शादी के बाद इस कपल ने दिल्ली के ताज होटल में ग्रैंड रिसेप्शन भी दिया था।

वाइफ नुपूर नागर के साथ भुवनेश्वर कुमार और भारतीय टीम।

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार इस समय न्यूजीलैंड दौरे पर हैं। भुवनेश्वर कुमार ने साल 2017 नवंबर में बचपन की दोस्त नुपूर नागर से लव मैरिज की थी। नुपूर पेशे से सॉफ्टवेयर इंजिनियर हैं। भुवनेश्वर और नुपूर बचपन के दिनों से ही एक-दूसरों को जानते थे। मेरेठ में शादी के बाद इस कपल ने दिल्ली के ताज होटल में ग्रैंड रिसेप्शन भी दिया था। नुपूर नागर को मैच के दौरान कई बार स्टेडियम में स्पॉट किया जा चुका है। हाल ही में नुपूर ने इंस्टाग्राम पर ‘आस्क मी एनीथिंग’ के जरिए फैंस को अपने पसंदीदा क्रिकेटर के बारे में जानकारी दी। जब नुपूर से एक फैन ने भुवनेश्वर कुमार को छोड़ उनके पसंदीदा क्रिकेटर के बारे में पूछा तो उन्होंने भारतीय पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का नाम लिया। नुपूर की इस पसंद को जान माही के फैंस भी खुश हुए। बता दें कि मौजूदा समय में धोनी की कमाल के फॉर्म से गुजर रहे हैं। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ लगातार तीन अर्धशतक लगाने के बाद आईसीसी रैंकिंग में भी धोनी को फायदा पहुंचा है।

न्यूजीलैंड के खिलाफ आखिरी मुकाबले में धोनी ने एक अहम स्टंपिंग कर टीम की जीत में अपना योगदान दिया था। धोनी बल्लेबाजी में भी पुराने रंग में नजर आ रहे हैं। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आखिरी दो मुकाबलों को धोनी ने अपने ही अंदाज में खत्म करने का काम किया था। धोनी को लेकर टीम के कोच और कप्तान पहले ही साफ कर चुके हैं कि वह वर्ल्ड कप 2019 के दौरान टीम का हिस्सा होंगे। हालांकि, साल 2018 धोनी के लिए कुछ खास नहीं रहा था।

आईपीएल में धोनी फॉर्म में नजर आए और टीम को चैंपिंयन भी बनाया, लेकिन इसके बाद से वह कुछ खास नहीं कर सकें। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज के दौरान भी धोनी फ्लॉप रहे थे, ऐसे में टीम में उनके होने पर सवाल भी किए गए। धोनी को वेस्टइंडीज और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी-20 सीरीज के दौरान बाहर का रास्ता भी दिखाया गया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App