ताज़ा खबर
 

India vs Bangladesh T20: वॉशिंगटन सुंदर की तारीफ में बोले रोहित शर्मा, शानदार था ”सुंदर का स्पैल”

बांग्लादेश के खिलाफ बुधवार को आर. प्रेमदासा स्टेडियम में निदास ट्रॉफी त्रिकोणीय टी-20 सीरीज के पांचवें मैच में तीन विकेट लेकर भारत को फाइनल में पहुंचाने में अहम भूमिका निभाने वाले ऑफ स्पिन गेंदबाज वॉशिंगटन सुंदर की कप्तान रोहित शर्मा ने जमकर तारीफ की है।

Author कोलंबो | March 14, 2018 23:21 pm
ऑफ स्पिन गेंदबाज वॉशिंगटन सुंदर

बांग्लादेश के खिलाफ बुधवार को आर. प्रेमदासा स्टेडियम में निदास ट्रॉफी त्रिकोणीय टी-20 सीरीज के पांचवें मैच में तीन विकेट लेकर भारत को फाइनल में पहुंचाने में अहम भूमिका निभाने वाले ऑफ स्पिन गेंदबाज वॉशिंगटन सुंदर की कप्तान रोहित शर्मा ने जमकर तारीफ की है। भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए रोहित के 89 और सुरेश रैना के 47 रनों की पारी के दम पर बांग्लादेश को 177 रनों का लक्ष्य दिया था। बांग्लादेश को इस लक्ष्य को हासिल करने के लिए एक मजबूत शुरुआत की जरूरत थी जो सुदंर ने उन्हें हासिल नहीं करने दी। सुंदर ने 40 रनों तक ही बांग्लादेश के तीन विकेट चटका दिए थे।

रोहित ने मैच के बाद कहा, “वॉशिंगटन सुंदर का स्पैल शानदार था। नई गेंद से गेंदबाजी करना आसान नहीं होता। बाकी गेंदबाजों ने भी अच्छी गेंदबाजी की। वॉशिंगटन ने काफी बहादुरी से गेंदबाजी की। वह फ्लाइट देने से डरे नहीं। वह साफ तौर पर जानते थे कि उन्हें क्या चाहिए। इससे मुझे राहत मिली। उन्होंने श्रीलंका के खिलाफ भी अच्छी गेंदबाजी की थी।”

रोहित ने इस मैच में फॉर्म में वापसी करते हुए 61 गेंदों में पांच चौके और इतने ही छक्के मारते हुए अर्धशतकीय पारी खेली। अपनी बल्लेबाजी पर रोहित ने कहा, “मेरे लिए फॉर्म में वापसी करना जरूरी था। विकेट बल्लेबाजी के लिए आसान नहीं थी इसलिए मैंने अपना समय लिया। मैं जानता था कि नया बल्लेबाज आएगा तो उसे खेलने में दिक्कत होगी।”
रोहित ने रैना के साथ दूसरे विकेट के लिए 102 रनों की साझेदारी की। रैना पर रोहित ने कहा, “रैना भी शानदार फॉर्म में हैं। उम्मीद है कि वह फाइनल में भी इस तरह की बल्लेबाजी करेंगे।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App