ताज़ा खबर
 

BAN vs SL: जिस खिलाड़ी ने बांग्‍लादेश को मैच जिताया, जानिए ट्विटर पर जमकर क्‍यों हुआ ट्रोल

रहीम ने 35 गेंदों पर 5 चौकों और 4 छक्कों की मदद से नाबाद 72 रन बनाए और टीम को एक ऐतिहासिक जीत दिलाने का काम किया। बांग्लादेश की तरफ से इतनी कम गेंदों मे अर्धशतक जड़ने वाले रहीम दूसरे बल्लेबाज हैं। लास्ट ओवर में बांग्लादेश को जीत के लिए 9 रनों की जरूरत थी और पिच पर रहीम को चोट लग गई थी। चोट लगने के बावजूद भी रहीम ने हिम्मत नहीं हारी और टीम को जीत दिलाने का प्रयास करते रहे।

Author Updated: April 18, 2018 1:58 PM
मुश्फिकुर रहीम। (फोटो सोर्स-AP)

बांग्लादेश क्रिकेट के लिए शनिवार का दिन बेहद खास रहा, श्रीलंका को उसी के घर में हराकर बांग्लादेश ने एक यादगार जीत हासिल की। इसके अलावा टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज मुश्फिकुर रहीम ने श्रीलंका के खिलाफ अपने टी-20 करियर की सर्वश्रेष्ठ पारी खेली। रहीम ने 35 गेंदों पर 5 चौकों और 4 छक्कों की मदद से नाबाद 72 रन बनाए और टीम को एक ऐतिहासिक जीत दिलाने का काम किया। बांग्लादेश की तरफ से इतनी कम गेंदों मे अर्धशतक जड़ने वाले रहीम दूसरे बल्लेबाज हैं। लास्ट ओवर में बांग्लादेश को जीत के लिए 9 रनों की जरूरत थी और पिच पर रहीम को चोट लग गई थी। चोट लगने के बावजूद भी रहीम ने हिम्मत नहीं हारी और टीम को जीत दिलाने का प्रयास करते रहे। रहीम आखिरकार अपने ही बल्ले से रन बनाकर टीम को जीत दिलाने में सफल रहे। रहीम ने इस जीत की खुशी मैदान पर बेहद खास अंदाज में मनाया। रहीम अपनी शानदार पारी के अलावा नागिन डांस के लिए भी सुर्खियों में बने हुए हैं। रहीम ने मैच जीतने के बाद ट्विटर पर एक तस्वीर के जरिए इस खुशी को फैंस के साथ साझा किया।

मुशफिकुर रहीम। (फोटो सोर्स- AP)

बता दें कि मैच जीतने के बाद रहीम गेंदबाज थिसारा परेरा के करीब पहुंचकर नागिन डांस करने लगे, उनके जश्न मनाने के इस तरीके को फैंस भी बेहद पसंद कर रहे हैं। वहीं कुछ फैंस इससे खफा भी नजर आ रहे हैं। मैच के दौरान दनुष्का गुनाथिलका ने एक बार रहीम को देखकर नागिन डांस कर उन्हें चिढ़ाने की कोशिश की। शायद यही वजह है कि मैच जिताऊ पारी खेलने के बाद रहीम उसी अंदाज में जश्न मनाते नजर आए।

सोशल मीडिया पर उनका डांस करता हुआ यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं इससे पहले श्रीलंका के लिए नुवान ने सबसे अधिक दो विकेट लिए, चमीरा और थिसारा को एक-एक सफलता मिली।

Pro Kabaddi League 2019
  • pro kabaddi league stats 2019, pro kabaddi 2019 stats
  • pro kabaddi 2019, pro kabaddi 2019 teams
  • pro kabaddi 2019 points table, pro kabaddi points table 2019
  • pro kabaddi 2019 schedule, pro kabaddi schedule 2019

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 BAN vs SL: जो रिकॉर्ड कभी भारत नहीं बना सका, उसे बांग्लादेश ने बना रच दिया इतिहास
2 SA vs AUS: बैंड वालों पर भड़क गए अंपायर, बोले- इसे बंद करो वरना क्रिकेट नहीं होगा
3 SL vs BAN: T-20 में 214 रन बनाकर भी हार गई श्रीलंका, जीत के हीरो मुशफिकुर रहीम पिच पर ही करने लगे ‘नागिन डांस’