ताज़ा खबर
 

MI vs DC: दिल्ली कैपिटल्स ने 37 रनों से जीता मैच

MI vs DC, VIVO IPL 2019 Cricket Score Streaming Online at Hotstar Cricket, Star Sports 1 Hindi, 2 and 3 Cricket: मुंबई इंडियंस बनाम दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेले जाने वाले आईपीएल के तीसरे मैच को आप रविवार को स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के विभिन्न चैनल्स पर देख सकते हैं।

Author Updated: March 25, 2019 6:48 AM
पंत के तूफान में उड़ा मुंबई इंडिंयंस (फोटो सोर्स- IPL TWITTER)

MI vs DC: मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच आईपीएल का तीसरा मुकाबला वानखेड़े स्टेडियम में खेला गया, जिसमें दिल्ली की टीम ने 37 रनों से बाजी मार ली। इस मैच में रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया था। वहीं दिल्ली की टीम ने पंत के तूफानी अर्धशतक के दम पर मुंबई को 214 रनों का लक्ष्य दिया था।

इसके जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी मुंबई इंडियंस के बल्लेबाज कुछ खास लय में नहीं दिखे, युवराज ने एक कमाल का अर्धशतक जरूर जड़ा लेकिन वो फिर भी टीम को जीत नहीं दिला सके और दिल्ली ने आईपीएल का आगाज जीत के साथ कर दिया है।

इसके अलावा तीन बार की आईपीएल विजेता मुंबई इंडियंस ने अपनी टीम में युवराज सिंह को शामिल किया है जिसमें कीरोन पोलार्ड, बेन कटिंग और सूर्यकुमार यादव जैसे बिग हिटर भी मौजूद हैं।

मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा को भी लगता है कि विश्व को देखते हुए आईपीएल में कार्यभार की जिम्मेदारी खुद खिलाड़ियों पर है। बुमराह एक अन्य खिलाड़ी हैं जिस पर भारतीय टीम प्रबंधन की निगाह लगी होगी। यह देखना भी दिलचस्प होगा कि मुंबई इंडियंस बुमराह का बोझ कैसे संभालते हैं, विशेषकर तब जब अनुभवी श्रीलंकाई तेज गेंदबाज फ्रेंचाइजी के लिये पहले छह मैच नहीं खेलेंगे।

 

Pro Kabaddi League 2019
  • pro kabaddi league stats 2019, pro kabaddi 2019 stats
  • pro kabaddi 2019, pro kabaddi 2019 teams
  • pro kabaddi 2019 points table, pro kabaddi points table 2019
  • pro kabaddi 2019 schedule, pro kabaddi schedule 2019

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Pak vs Aus 2nd ODI: फिंच की कप्तानी पारी, ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान को 8 विकेट से हराया, सीरीज 2-0
2 IPL 2019 MI Players List: जानिए कब और कहां खेले जाएंगे मुंबई इंडियंस के मुकाबले
3 IPL 2019 SRH vs KKR: केकेआर ने 6 विकेट से जीता मैच