ताज़ा खबर
 

MI vs DC IPL 2019: इन खिलाड़ियों को मिला टीम में मौका, ये है दोनों टीमों प्लेइंग इलेवन

IPL 2019, MI vs DC Dream 11 Team Prediction, Playing 11 for IPL Today Match, Players List, Cricket Score Streaming Online: पंड्या को पिछले छह महीनों में दो बार चोटों का सामना करना पड़ा था जिसके कारण वह सितंबर में एशिया कप में और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ घरेलू श्रृंखला में नहीं खेल पाये थे।

IPL 2019, MI vs DC Playing 11 Prediction: दिल्ली बनाम मुंबई।

MI vs DC IPL : मुंबई इंडियंस-दिल्ली के बीच खेले जा रहे वानखेडे के मैदान पर आईपीएल के तीसरे मैच में मुंबई इंडियंस ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया है। अब देखना होगा कि आखिर दिल्ली के बल्लेबाज किस रणनीति के तहत बल्लेबाजी करते हैं।

मुंबई की बात करें तो पहले मैच में दिल्ली कैपिटल्स से भिड़ेगी तो इसमें सबसे ज्यादा ध्यान जसप्रीत बुमराह और आल राउंडर हार्दिक पंड्या के कार्यभार प्रबंधन पर लगा होगा। पंड्या को पिछले छह महीनों में दो बार चोटों का सामना करना पड़ा था जिसके कारण वह सितंबर में एशिया कप में और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ घरेलू श्रृंखला में नहीं खेल पाये थे।

मुंबई इंडियंस के क्रिकेट निदेशक पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज जहीर खान को भी लगता है कि पंड्या के कार्यभार पर निगाह रखी जानी चाहिए क्योंकि उसकी पीठे के निचले हिस्से की चोट बार बार उभर आती है। उन्होंने कहा, ‘‘वह सहयोगी स्टाफ की सलाह पर खेलेगा। ’’ ये है दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन

 प्लेइंग इलेवन:

मुंबई इंडियंस– रोहित शर्मा (c), क्विंटन डी कॉक (w), सूर्यकुमार यादव, क्रुनाल पांड्या, युवराज सिंह, कीरोन पोलार्ड, हार्दिक पांड्या, बेन कटिंग, मिशेल मैक्लेनाघन, रसिख सलाम, जसप्रित बुमराह।

दिल्ली कैपिटल्स– शिखर धवन, पृथ्वी शॉ, श्रेयस अय्यर (c), ऋषभ पंत (w), कॉलिन इनग्राम, कीमो पॉल, एक्सर पटेल, राहुल तेवतिया, कैगिसो रबाडा, ट्रेंट बाउल्ट, इशांत शर्मा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App