ताज़ा खबर
 

IPL 2018: मुंबई इंडियंस में आते ही कृणाल पंड्या की पत्नी पंखुड़ी शर्मा ने बताया रॉक स्टार

पिछले ही साल कृणाल अपनी लेडी लव पंखुड़ी शर्मा के साथ शादी के बंधन में बंधे हैं। पंखुड़ी सबसे पहले आईपीएल सीजन 10 के दौरान कृणाल के साथ देखी गईं थी। दोनों की पहली मुलाकात साल 2015 में हुई थी, पहली नजर में ही दोनों ने एक-दूसरे को पसंद कर लिया था।

Author Published on: January 29, 2018 6:31 PM
कृणाल पंड्या और पंखुड़ी शर्मा। (फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पंड्या की तरह उनके बड़े भाई कृणाल पंड्या भी एक बेहतरीन ऑलराउंडर माने जाते हैं। आईपीएल के पिछले सीजन में कृणाल ने मुंबई के लिए कई मैच जिताऊ पारी खेलने का काम किया था। पिछले ही साल कृणाल अपनी लेडी लव पंखुड़ी शर्मा के साथ शादी के बंधन में बंधे हैं। पंखुड़ी सबसे पहले आईपीएल सीजन 10 के दौरान कृणाल के साथ देखी गई थी। दोनों की पहली मुलाकात साल 2015 में हुई थी, पहली नजर में ही दोनों ने एक-दूसरे को पसंद कर लिया था। आईपीएल में इस साल भी कृणाल मुंबई की तरफ से खेलते हुए नजर आएंगे। कृणाल को मुंबई की टीम आरटीएम के जरिए रिटेन करने में कामयाब रही। कृणाल के मुंबई इंडियंस में शामिल होते ही पत्नी पंखुड़ी शर्मा ने सोशल मीडिया पर अपनी खुशी जाहिर की। उन्होंने इंस्टाग्राम पर पिछले साल आईपीएल की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ”आप यूं ही आगे बढ़ते रहो, आप एक रॉक स्टार हो। ये वही तस्वीर है जब आपने एक शामदार पारी खेलकर टीम को मैच जिताया था। आप एक बार फिर मुंबई की तरफ से खेलेंगे, ये जानकर मैं बेहद खुश हूं”।

krunal कृणाल पंड्या और पंखुड़ी शर्मा। (फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

गौरतलब है कि कृणाल को इस साल मुंबई इंडियंस की टीम ने रिटेन नहीं किया था, ऐसे में नीलामी के दौरान कई फ्रेंचाइजी कृणाल पर नजरें जमाए बैठे थे। नीलामी के दौरान ज्यादातर टीमों ने उन्हें खरीदने की कोशिश की, लेकिन 8 करोड़ 80 लाख की बोली लगाकर आरसीबी उन्हें खरीदने में कामयाब रही। आरसीबी खुशी सेलिब्रेट कर ही रही थी कि मुंबई इंडियंस ने अपना आरटीए कार्ड ऊपर उठा दिया और अपने खिलाड़ी को वापस अपने टीम में रखने का फैसला किया।

कृणाल एक शानदार खिलाड़ी हैं, वह टीम को बल्ले और गेंद दोनों से मजबूती प्रदान करने का काम करते हैं। इस बार आईपीएल में एक बार पिर मुंबई इंडियंस की टीम उनसे काफी उम्मीदें कर रही होगी। कृणाल के अलावा भी मुंबई ने इस बार कुछ युवा क्रिकेटर्स पर भरोसा जताया है, जिनमें झारखंड के विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन का नाम सबसे ऊपर हैं।

Pro Kabaddi League 2019
  • pro kabaddi league stats 2019, pro kabaddi 2019 stats
  • pro kabaddi 2019, pro kabaddi 2019 teams
  • pro kabaddi 2019 points table, pro kabaddi points table 2019
  • pro kabaddi 2019 schedule, pro kabaddi schedule 2019

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 IPL 2018: पिता करते हैं LPG सिलिंडर की डिलीवरी, बेटे को KKR ने 80 लाख रुपये में खरीदा
2 IPL 2018: 30 लाख में नीलाम हुए आर्यमान, पिता के पास है 800 अरब की दौलत
3 IPL Auction 2018: MI की मालकिन नीता अंबानी ने बताया- इस खिलाड़ी को न खरीद पाने का रहेगा अफसोस