ताज़ा खबर
 

मेहंदी-संगीत फंक्शन में हार्दिक और क्रुणाल पांड्या ने डांस फ्लोर पर किया धमाल, देखें वीडियो

विराट-अनुष्‍का की पार्टी में भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या शामिल नहीं हुए।

Author Updated: December 27, 2017 6:23 PM

विराट-अनुष्‍का की पार्टी में भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पंड्या शामिल नहीं हुए। इसके पीछे की वजह हार्दिक पांड्या के बड़े भाई क्रुणाल पांड्या की शादी है। इन दिनों हार्दिक अपने भाई की शादी की तैयारियों में जुटे हुए हैं। क्रुणाल पांड्या की शादी आज (27 दिसंबर) को है। विराट की तरह क्रुणाल पंड्या भी पंखुरी शर्मा के साथ विवाह के बंधन में बंधने जा रहे हैं। क्रुणाल और पंखुरी पिछले दो साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। शादी से पहले दोनों भाइयों का डांस करता हुआ एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि यह वीडियो क्रुणाल के मेहंदी और संगीत फंक्शन का है। भारत और श्रीलंका ट्वंटी20 सीरीज के बाद से हार्दिक का पूरा ध्यान अपने भाई की शादी पर है। संगीत फंक्शन में हार्दिक और क्रुणाल ने फ्लोर पर जमकर डांस किया। हार्दिक और क्रुणाल इस दौरान काफी मस्ती भरे मूड में नजर आए।

h pandey हार्दिक पांड्या। (फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

वैसे इन दोनों के अलावा और भी कई लोगों ने डांस किया, लेकिन जिस एनर्जी के साथ इन दोनों ने फ्लोर पर रंग जमाया वो देखने लायक था। इनके डांस को देखकर वहां का माहौल खूब जोशीला हो गया। क्रुणाल आईपीएल के 2016 और 2017 सीजन में मुंबई इंडियंस के काफी अहम खिलाड़ी रहे हैं।

A post shared by Virushka (@viratwedsanushka) on

क्रुणाल धुआंधार बल्लेबाजी के साथ-साथ स्पिन गेंदबाजी भी कर लेते हैं। ऐसे में इस बार होने वाली नीलामी में उन पर बड़ी बोली लगाई जा सकती है। वहीं हार्दिक पांड्या खुद को साउथ अफ्रीका दौरे के लिए तैयार करने में जुटे हुए हैं।

Pro Kabaddi League 2019
  • pro kabaddi league stats 2019, pro kabaddi 2019 stats
  • pro kabaddi 2019, pro kabaddi 2019 teams
  • pro kabaddi 2019 points table, pro kabaddi points table 2019
  • pro kabaddi 2019 schedule, pro kabaddi schedule 2019

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 विराट-अनुष्का रिसेप्शन को बीच में छोड़ सलमान खान की बर्थडे पार्टी में पहुंचे महेंद्र सिंह धोनी
2 कोई बड़ी हस्ती नहीं है यह शख्स, फिर भी विराट कोहली ने दिया रिसेप्शन का न्योता
3 मतभेद भुला कर विराट कोहली, अनुष्का शर्मा के रिसेप्शन में पहुंचे अनिल कुंबले, देना पड़ा था इस्तीफा