MS Dhoni's Pakistani Fan puts up an unique Jersey, Grabbed Eyeballs at MGC during Aus-Pak test - ऑस्‍ट्रेलिया-पाकिस्‍तान के मैच में पाकिस्‍तानी फैन ने पहनी धोनी के नाम की जर्सी, तस्‍वीर वायरल - Jansatta
ताज़ा खबर
 

ऑस्‍ट्रेलिया-पाकिस्‍तान के मैच में पाकिस्‍तानी फैन ने पहनी एमएस धोनी के नाम की जर्सी

यह तस्‍वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है और दोनों देशों के फैंस इसे शेयर कर रहे हैं।

कई देशों के क्रिकेट फैंस ने यह तस्‍वीर पोस्‍ट की है। (Source: PTI/CricFit)

ऐसे वक्‍त में, जब भारत-पाकिस्‍तान के बीच रिश्‍ते तनाव के दौर से गुजर रहे हैं, क्रिकेट ने लोगों को थोड़ी उम्‍मीद बंधाई है। ऑस्‍ट्रेलिया और पाकिस्‍तान के बीच मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर खेले जा रहे बॉक्सिंग डे टेस्‍ट मैच के दौरान एक पाकिस्‍तानी फैन ने सबका ध्‍यान खींच लिया। पाकिस्‍तानी क्रिकेट टीम की वनडे जर्सी पहने फैन ने जब खड़े होकर पीठ दिखाई तो सब हैरान हुए। जर्सी पर भारतीय वनडे क्रिकेट टीम के कप्‍तान महेंद्र सिंह धोनी का नाम और नंबर (7) लिखा हुआ था। अब यह तस्‍वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है और दोनों देशों के फैंस इसे शेयर कर रहे हैं। पिछले महीने, एक भारतीय क्रिकेट फैन रिपन चौधरी को असम पुलिस ने शाहिद अफरीदी के नंबर वाली जर्सी पहनने के लिए गिरफ्तार कर लिया था। इस घटना पर अफरीदी ने दुख प्रकट करते हुए कहा था कि ‘यह शर्मनाक है कि ऐसा वाकया हुआ है। यह दुख की बात है कि क्रिकेट के साथ राजनीति हो रही है।”

पाकिस्तान के अजहर अली के दोहरे शतक के बाद डेविड वॉर्नर के शानदार शतक की बदौलत ऑस्ट्रेलिया ने दूसरे क्रिकेट टेस्ट के तीसरे दिन नतीजे की उम्मीद जीवंत रखी। वॉर्नर ने 143 गेंद में 144 रन की पारी खेलने के अलावा उस्मान ख्वाजा (नाबाद 95) के साथ दूसरे विकेट के लिए 198 रन जोड़े जिससे ऑस्ट्रेलिया ने दिन का खेल खत्म होने तक पहली पारी में दो विकेट पर 278 रन बनाए।