ताज़ा खबर
 

भारतीय क्रिकेट टीम से हुए बाहर, अब यहां धोनी ने टेनिस खेलकर बिखेरा जलवा

इंग्लैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज में धोनी का फॉर्म बेहद खराब रहा था, जिसके बाद उन्हें वेस्टइंडीज और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली टी-20 सीरीज से बाहर कर दिया गया था। धोनी भले ही टीम से बाहर हों, लेकिन अपने अनोखे कामों की वजह से वह सुर्खियों में लगातार बने रहते हैं।

महेंद्र सिंह धोनी।

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी इन दिनों अपना सारा समय परिवार वालों के साथ व्यतीत कर रहे हैं। ऑस्ट्रेलिया दौरे टी-20 सीरीज में ना चुने जाने के बाद धोनी अपनी पत्नी साक्षी और बेटी जीवा को अपना सारा वक्त दे रहे हैं। पिछले दिनों जहां धोनी ने साक्षी का बर्थडे सेलिब्रेट किया कि तो वहीं बेटी जीवा को भोजपुरी और तमिल भाषा सिखाने की कोशिश की। इंग्लैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज में धोनी का फॉर्म बेहद खराब रहा था, जिसके बाद उन्हें वेस्टइंडीज और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली टी-20 सीरीज से बाहर कर दिया गया था। धोनी भले ही टीम से बाहर हों, लेकिन अपने अनोखे कामों की वजह से वह सुर्खियों में लगातार बने रहते हैं। क्रिकेट मैदान पर रनों की बरसात करने वाले धोनी ने मंगलवार को टेनिस चैम्पियनशिप में हिस्सा लिया और शानदार अंदाज में जीत हासिल की। झारखंड राज्य क्रिकेट संघ (जेएससीए) में कंट्री क्रिकेट क्लब में आयोजित इस चैम्पियनशिप में धोनी अपने जोड़ीदार सुमित कुमार के साथ कोर्ट में उतरे थे।

धोनी और सुमित का सामना मेन्स डबल्स में ब्रजेश और पवन से थी। धोनी सुमित के साथ मिलकर शुरू से ही मैच पर हावी नजर आए और अंत में 6-1, 6-1 से शानदार जीत दर्ज की। लगातार 2 सेट जीतने के बाद धोनी को तीसरे सेट खेलने का मौका नहीं मिला और उनकी टीम को विजयी घोषित कर दी गई। धोनी इससे पहले भी क्रिकेट के अलावा कई खेल खेलते नजर आ चुके हैं। धोनी को कई बार फुटबॉल खेलते देखा जा चुका है।

धोनी की वजह से क्रिकेट क्लब में सुबह से ही भीड़ मौजूद थी। फैंस लगातार खेल के दौरान धोनी को चीयर कर रहे थे। बता दें कि धोनी जनवरी में होने वाले ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज में भारतीय टीम के साथ जुड़ेंगे। भारत को टेस्ट सीरीज के बाद ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलनी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App