ताज़ा खबर
 

हार के बाद पिच पर बरसे धोनी, कहा- भारतीय से ज्यादा इंग्लिश विकेट था

पहले टी20 में श्रीलंका के खिलाफ हार के बाद महेंद्र सिंह धोनी ने कहा कि उन्हें लगा कि अगर 25-30 रन और बनते तो इससे मुकाबला और दिलचस्प हो सकता था।

Author पुणे | February 10, 2016 9:33 AM
हार के बाद महेंद्र सिंह धोनी ने कहा कि उन्हें लगा कि अगर 25-30 रन और बनते तो इससे मुकाबला और दिलचस्प हो सकता था।

भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने मंगलवार को टी 20 अंतरराष्ट्रीय मैच के लिए तैयार की गई पिच पर निशाना साधते हुए कहा कि यह भारतीय विकेट की बजाय ‘इंग्लिश’ विकेट था। मैच के बाद होने वाले कार्यक्रम में धोनी ने कहा कि जिस तरह के विकेट पर हम पिछले एक महीने (ऑस्ट्रेलिया में) खेले हैं उससे यह विकेट पूरी तरह से अलग था। यह इंग्लिश विकेट की तरह ज्यादा था। उछाल वाली और अलग तरह की पिच थी। विकेट को सही तरह से रोल नहीं किया गया। विकेट को देखते हुए हम बड़े शॉट नहीं खेल पाए जैसा कि हम खेलते हैं।

उनसे पूछा गया कि एक महीने ऑस्ट्रेलिया में खेलने के बाद क्या भारतीय परिस्थितियों में ढलना मुश्किल रहा, इस पर धोनी ने कटाक्षपूर्ण जवाब देते हुए कहा, ‘‘भारतीय परिस्थितियों से ज्यादा इंग्लिश पस्थितियां थीं।’’ धोनी ने कहा कि उन्हें लगा कि अगर 25-30 रन और बनते तो इससे मुकाबला और दिलचस्प हो सकता था।

श्रीलंकाई कप्तान दिनेश चंडीमाल ने भी धोनी के सुर में सुर मिलाते हुए कहा कि जब उन्होंने पिच पर नई घास देखी तो समझ गए कि ‘‘टॉस महत्वपूर्ण होगा।’’

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App