ताज़ा खबर
 

‘अगारकर की धोनी के सामने हैसियत क्या?’ माही पर सवाल उठाने वालों पर भड़का पूर्व क्रिकेटर

अगारकर को खरीखोटी सुनाते हुए किरमानी ने कहा कि अगारकर जैसे लोग धोनी जैसे खिलाड़ियों को टीम से निकलवाना चाहते हैं।

पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी।

भारतीय क्रिकेट टीम को नई बुलंदियों तक पहुंचाने वाले पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह को लेकर सवाल उठा रहे पूर्व अलराउंडर खिलाड़ी अजीत अगारकर को पूर्व भारतीय स्टंपर सयैद किरमानी ने करारा जवाब दिया है। सयैद ने धोनी की तरफदारी करते हुए कहा कि इंडियन टीम को इस वक्त धोनी के अनुभव की आवश्यकता है। 67 वर्षीय विश्वकप विजेता किरमानी ने उन सभी खिलाड़ियों को जमकर खरीखोटी सुनाई जो कि धोनी को संन्यास लेने की सलाह दे रहे हैं। धोनी की तारीफ करते हुए किरमानी ने कहा कि देश के लिए धोनी ने कई खेल जीते हैं और वे जानते हैं कि उन्हें कब कैसे खेलना हैं। किरमानी ने कहा कि एक या दो मैच हार जाने से यह कतई नहीं मानना चाहिए कि पूर्व कप्तान अब खेल नहीं पाएंगे।

किरमानी ने कहा “मुझे समझ नहीं आता ये सब हो क्यों रहा है। धोनी की कप्तानी में भारतीय टीम ने तीनों फॉर्मेट पर अच्छा खेलकर दिखाया है। धोनी युवाओं के लिए एक प्ररेणा हैं और भारतीय क्रिकेट को उन्होंने अपनी सेवा दी है”। इंटरनेशनल बिजनेस टाइम्स से बातचीत के दौरान किरमानी ने कहा कि टीम को एक अनुभवी व्यक्ति की जरुरत है और वो धोनी हैं। अगारकर को खरीखोटी सुनाते हुए किरमानी ने कहा कि अगारकर जैसे लोग धोनी जैसे खिलाड़ियों को टीम से निकलवाना चाहते हैं। अगारकार पर हमला बोलते हुए किरमानी बोले अगारकर की धोनी के सामने क्या हैसियत है जो वे उनके लिए इस तरह की बात कह रहे हैं?

किरमानी यहीं नहीं रुके और उन्होंने कहा कि भारतीय टीम में जो अभी खिलाड़ी हैं और जो खेल चुके हैं, उनमें से कोई नहीं चाहता कि धोनी जैसे अनुभवी खिलाड़ी को टीम से हटाया जाए। बता दें कि राजकोट में खेले गए दूसरे टी20 मैच में भारत को न्यूजीलैंड से हार मिली थी। धोनी ने 49 गेंदों पर 36 रन बनाए थे। धोनी के इस प्रदर्शन को देखते हुए कई पूर्व खिलाड़ियों ने धोनी के खेलने पर सवाल उठाए थे। हालांकि भारती ने तीन दिवसीय टी20 सीरीज को 2-1 से जीत लिया है।

देखिए वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App