ताज़ा खबर
 

Mahi is back: 4 माह से बाहर चल रहे धोनी जल्द दिखेंगे मैदान पर! ये वीडियो रहा सबूत

फैंस इस वीडियो को अपने सोशल अकाउंट पर शेयर कर खुशी जाहिर कर रहे हैं। भले ही एमके प्रसाद ने धोनी को लेकर कुछ भी कहा हो लेकिन इस वीडियो से यह संकेत साफ हो चुके हैं कि वह अब मैदान पर वापसी कर सकते हैं।

Author नई दिल्ली | Updated: November 15, 2019 2:32 PM
मैदान पर दिखेंगे महेंद्र सिंह धोनी। सामने आया नेट प्रैक्टिस का वीडियो।

महेंद्र सिंह धोनी (Ms Dhoni) के संन्यास को लेकर काफी दिनों से खबरें तेज हैं लेकिन इस तरह की अब तक कोई ऑफीसियल प्रतिक्रिया नहीं आई। पिछले दिनों भारतीय टीम के मुख्य चयनकर्ता एमके प्रसाद ने धोनी को लेकर बयान में कहा था कि हम माही से काफी आगे बढ़ चुके हैं। प्रसाद के इस बयान से जाहिर हुआ जैसे आगामी 2020 टी 20 मैच में धोनी की उपस्थिति नहीं होगी। टीम सेलेक्टर्स तमाम मैचों में धोनी की जगह ऋषभ पंत को मौका दे रहे हैं। इसी बीच धोनी का सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में कैप्टन कूल माही नेट प्रैक्टिस करते हुए दिख रहे हैं। 6 सेकेंड के इस वीडियो में धोनी बैटिंग करते हुए दिख रहे हैं, जिससे यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि धोनी फिर से मैदान पर वापसी कर सकते हैं।

फैंस इस वीडियो को अपने सोशल अकाउंट पर शेयर कर खुशी जाहिर कर रहे हैं। भले ही एमके प्रसाद ने धोनी को लेकर कुछ भी कहा हो लेकिन इस वीडियो से यह संकेत साफ हो चुके हैं कि वह अब मैदान पर वापसी करने के लिए तैयार हैं, अब तक वह सिर्फ मौके के इंतजार में थे। गौरतलब है कि धोनी वर्ल्ड कप के बाद से मैदान पर नहीं दिखाई दिए। 128 बाद दिन धोनी का नेट प्रैक्टिस करते वीडियो सामने आया है। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं धोनी दिसंबर में वेस्टइंडीज के खिलाफ खेलते दिख सकते हैं। धोनी के इस वीडियो को देख उनके प्रशंसक बेहद खुश हैं और उन्हें फिर से क्रीज पर देखने के लिए बेताब हैं। अगले माह भारत और वेस्टइंडीज के खिलाफ 3 वनडे और 3 टी-20 खेले जाने हैं। वेस्टइंडीज का यह दौरा 6 दिसंबर से लेकर 22 दिसंबर तक चलेगा।

इस सीरीज में एक बार 38 साल के धोनी अपना जोश दिखा सकते हैं। इसके बाद 2020 में टी-20 वर्ल्ड कप खेला जाना है, जो ऑस्ट्रेलिया की धरती पर खेला जाएगा। 4 माह से दूर चल रहे धोनी काफी दिनों ने इन दिनों अपने होमटाउन रांची में अपने परिवार संग स्पेशल टाइम बिता रहे हैं। कुछ दिन पहले जब रांची में भारत और साउथ अफ्रीका के बीच चौथा टेस्‍ट खेला जा रहा था तब वह टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम में भी नजर आए थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Maratha Arabians vs Northern Warriors T10 Playing 11, T10 League 2019 Live Score: यहां जानिए दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन
2 IND vs BAN, 1st Test: टेस्ट में 10वीं बार शून्य पर आउट कप्तान कोहली, रहाणे ने पूरे किए 4000 रन
3 हितों का टकराव मामला: द्रविड़ को मिली क्लीन चिट, आरोपों पर गांगुली ने जाहिर की थी नाराजगी
जस्‍ट नाउ
X