ताज़ा खबर
 

तो क्या मैच से 10 दिन पहले ही आयरलैंड रवाना हो गए महेंद्र सिंह धोनी? सामने आया वीडियो

विराट कोहली की कप्तानी में भारतीय टीम को आयरलैंड के खिलाफ दो मैचों की टी20 सीरीज खेलनी है। 27 जून और 29 जून को होने वाले इन मुकाबलों के लिए भारतीय टीम के खिलाड़ियों ने हाल ही में यो यो टेस्ट दिया था। इस टेस्ट में आईपीएल में बल्ले से रनों की बौछार करने वाले खिलाड़ी अंबाती रायडू फेल हो गए और उनकी जगह टीम में किसी दूसरे खिलाड़ी को शामिल किया गया।

महेंद्र सिंह धोनी। (फोटो सोर्स- Reuters)

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी इस समय शानदार फॉर्म से गुजर रहे हैं। टी-20 में धोनी का बल्ला पिछले कुछ समय से लगातार हल्ला बोल रहा है। आईपीएल में इस साल धोनी ने चेन्नई की कप्तानी करते हुए टीम को खिताब दिलाने का काम किया। अपने आईपीएल करियर में धोनी ने इस सीजन सबसे अधिक रन बनाया और टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई। आईपीएल के 11वें सीजन में 455 रन बनाने वाले धोनी यो यो टेस्ट पास करने के बाद आयरलैंड के खिलाफ होने वाले मैच की तैयारियों में जुटे हैं। धोनी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहा है। इस वीडियो में धोनी टी-20 सीरीज के लिए आयरलैंड रवाना होते नजर आ रहे हैं। विराट कोहली की कप्तानी में भारतीय टीम को आयरलैंड के खिलाफ दो मैचों की टी20 सीरीज खेलनी है। 27 जून और 29 जून को होने वाले इन मुकाबलों के लिए भारतीय टीम के खिलाड़ियों ने हाल ही में यो यो टेस्ट दिया था। इस टेस्ट में आईपीएल में बल्ले से रनों की बौछार करने वाले खिलाड़ी अंबाती रायडू फेल हो गए और उनकी जगह टीम में किसी दूसरे खिलाड़ी को शामिल किया गया।

ms dhoni एमएस धोनी ने खोला आईपीएल 2018 में कामयाबी का राज। (image source-BCCI/IPL)

बीसीसीआई ने अपने बयान में कहा, ‘‘अखिल भारतीय चयन समिति ने इंग्लैंड के खिलाफ श्रृंखला के लिए भारतीय वनडे टीम में अंबाती रायुडू की जगह सुरेश रैना को शामिल किया है। रायुडू के 15 जून को एनसीए बेंगलुरू में फिटनेस परीक्षण में नाकाम करने के बाद यह घोषणा की गई। रैना ने अपना आखिरी वनडे मैच 25 अक्टूबर 2015 को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मुंबई में खेला था।

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

वह हाल में अच्छी फॉर्म में चल रहे थे जिससे उन्हें आईपीएल से पहले श्रीलंका में खेली गई टी 20 त्रिकोणीय श्रृंखला की टीम में चुना गया था। रैना ने अब तक 223 वनडे मैचों में 5568 रन बनाये हैं जिसमें पांच शतक और 36 अर्धशतक शामिल हैं। ऋषभ पंत आईपीएल में शानदार फॉर्म मे थे लेकिन महेन्द्र सिंह धोनी और दिनेश कार्तिक जैसे विकेटकीपर के टीम में होने के कारण चयनकर्ताओं ने उन्हें नजरअंदाज किया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App