ताज़ा खबर
 

MPL Game Online: लॉकडाउन में घर बैठे लिजिए टेस्ट, वनडे और टी20 का मजा; जानिए क्या हैं नियम

MPL Game Online : एमपीएल पर अपनी टीम को एंट्री कराने और खेलने के लिए वनडे, टेस्ट, और टी20 में किसी को चुन सकते हैं। इसके अलावा एमपीएल घरेलू मैच खेलने का भी मौका देता है। गेम खेलने के लिए साइन अप करना बहुत आसान है।

प्रतीकात्मक तस्वीर।

लॉकडाउन में मोबाइल प्रीमियर लीग (Mobile Premier League) पर आप क्रिकेट सहित कई ऑनलाइन गेम्स खेल सकते हैं। अभी यह सिर्फ Android पर उपलब्ध है। मोबाइल पर इस गेम को खेलने के साथ इनाम भी पा सकते हैं। यह Dream11 से पूरी तरह अलग है। इसमें आप क्रिकट सहित कई सारे गेम खेल सकते हैं। हम आपको यहां बता रहें हैं कि MPL पर कैसे क्रिकेट खेल सकते हैं।

एमपीएल पर फैटेंसी क्रिकेट खेलने के तीन स्टेप हैं। पहला स्टेप,  MPL app पर फैंटेसी क्रिकेट सेक्शन में किसी भी अगले मैच को चुनें। दूसरा स्टेप, पहले उपलब्ध 100 क्रेडिट का उपयोग करके अपने खिलाड़ियों का चयन करें। तीसरा स्टेप, गेम खेलने के लिए कैश या प्रैक्टिस मैच चुनें। एमपीएल गेम में जीते गए पैसों को अपने अकाउंट में पहुंचाना भी बहुत आसान है। इसके लिए आप Paytm App, UPI और बैंक ट्रांसफर भी कर सकते हैं।

एमपीएल पर अपनी टीम को एंट्री कराने और खेलने के लिए वनडे, टेस्ट, और टी20 में किसी को चुन सकते हैं। इसके अलावा एमपीएल घरेलू मैच खेलने का भी मौका देता है। गेम खेलने के लिए साइन अप करना बहुत आसान है। एमपीएल अकाउंट बनाने के लिए अपना फोन नंबर दर्ज करें। फिर आपको एक ओटीपी भेजा जाएगा। एमपीएल पैसे से और फ्री में भी खेलने का मौका देता है। अपनी टीम के खिलाड़ियों का प्रदर्शन कैसा है, इस पर नजर रखें। अपनी स्थिति देखने के लिए मैच के बाद लीडरबोर्ड देख लें।

जैसे ही आप एमपीएल के होम पेज पर जाते हैं तो ऑल गेम का ऑप्शन मिलता है। यहां सभी गेम देख सकते हैं और खेल सकते हैं। सुपर टीम एक सेकंड ऑप्शन है जहां पर आप Dream11 App की तरह अपनी टीम बनाकर खेल सकते है और उसे पैसे कमा सकते है। चैट और गेम तीसरा ऑप्शन है जहां से आप अपने मोबाइल में सेव सभी MPL खेलने वाले दोस्तों के साथ बात कर सकते हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 बैन किए गए पाकिस्तानी क्रिकेटर को पड़ते हैं मिर्गी के दौरे; PCB के पूर्व अध्यक्ष का खुलासा, अनुशासनहीन भी बताया
2 विराट कोहली ने सिर्फ फैशन में नहीं बनवाए हैं शरीर पर इतने टैटू, जानिए हर एक के पीछे की क्या है कहानी
3 सचिन तेंदुलकर को शारजाह में लक्ष्मण पर आया था गुस्सा, पड़ी थी बड़े भाई से डांट; 22 साल बाद किया खुलासा