ताज़ा खबर
 

अकरम और रमीज के सामने साक्षात्कार के लिए पेश नहीं होंगे: मोहसिन

पाकिस्तान क्रिकेट टीम मे मुख्य कोच के प्रमुख दावेदार मोहसिन खान ने कहा कि अगर मैं पद के लिए आवेदन करता हूं तो सीधे बोर्ड अध्यक्ष के पास करूंगा।

Author कराची | April 14, 2016 1:43 AM
पाकिस्तान के महान तेज गेंदबाज और कोलकाता नाइट राइडर्स के गेंदबाजी कोच वसीम अकरम। (फाइल फोटो)

पाकिस्तान क्रिकेट टीम मे मुख्य कोच के प्रमुख दावेदार मोहसिन खान ने बुधवार को कहा कि वह बोर्ड से नियुक्त पैनल के सदस्यों वसीम अकरम और रमीज राजा के सामने साक्षात्कार के लिए उपस्थित नहीं होंगे। मोहसिन ने कहा कि हालांकि वह राष्ट्रीय टीम का कोच बनने में दिलचस्पी रखते हैं लेकिन अकरम और रमीज को साक्षात्कार नहीं देंगे।

उन्होंने कहा कि अगर मैं पद के लिए आवेदन करता हूं तो सीधे बोर्ड अध्यक्ष के पास करूंगा। मैंवसीम और रमीज के सामने साक्षात्कार देने पर सहमत नहीं हूं क्योंकि पाकिस्तान क्रिकेट में वे मेरे जूनियर हैं। मोहसिन ने कहा- मैं हाल में राष्ट्रीय टीम को सफलतापूर्वक कोचिंग दी। इसलिए मुझे ऐसा कोई कारण नजर नहीं आता जो मुझे उन खिलाड़ियों के सामने अपनी योग्यता साबित करनी पड़े जिन्होंने मेरे करिअर के अवसान के समय अपना करियर शुरू किया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App