ताज़ा खबर
 

वीडियो: मोहम्‍मद शमी की पत्‍नी का दूसरा इंटरव्‍यू, क्रिकेटर की पाकिस्‍तानी गर्लफ्रेंड के बारे में बताया

Mohammed Shami Wife, Hasin Jahan: हसीन ने इससे पहले शमी के वॉट्सऐप के कुछ स्क्रीनशॉट भी शेयर किए थे। इसमें शमी के कुछ महिलाओं के साथ अश्लील चैट हैं। शमी की पत्नी ने उन पर आरोप लगाते हुए कहा है कि उन्हें जान से मारने की भी धमकी दी गई है।

Mohammed Shami Wife, Hasin Jahan, Mohammad shami, Mohammad shami wife hasin jahan, shami wife hasin jahan, hasin jahan accuses cricketer shami, hasin jahan accuses cricketer shami, cricketer shami, hasin jahan accuses husband shami, second interview of hasin jahan viral, entertainment news, cricket worldक्रिकेटर शमी की पत्नी हसीना जहां

इंडियन क्रिकेटर मोहम्‍मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने उन पर गंभीर आरोप लगाए हैं। शमी की पत्नी हसीन ने कहा कि शमी के दूसरी महिलाओं के साथ अवैध संबंध हैं, वह उन्हें धोखा दे रहे हैं। हसीन जहां ने अपने आरोपों में यह भी कहा है कि शमी जहां भी खेलने जाते हैं, वहा लड़कियों से संबंध बनाते हैं। शमी की पत्नी ने इस मामले में शमी के फोन से दूसरी लड़कियों के साथ किए गए चैट के कुछ स्क्रीन शॉट्स सोशल मीडिया पर शेयर किए थे। वहीं, अब शमी की पत्नी ने अपने बयान में कहा कि शमी के साथ-साथ उनके ससुराल के अन्य लोग भी उन पर बहुत ज्यादती करते हैं।

हसीन ने बताया कि उनके पति उनके साथ मारपीट करते हैं, वहीं सास, ननद, जेठ और जेठानी भी उन पर हाथ उठाते हैं। मीडिया के सामने अपने पति के खिलाफ सबूत पेश करते हुए हसीना ने कहा, “शमी जो फोन छिपा कर रखता था, उसी में गंदी-गंदी चैट करता था।” हसीन ने इस दौरान शमी के वॉट्सऐप चैट का पूरा प्रिंट निकाल कर पोथी बनाकर मीडिया के सामने पेश किया। शमी की पत्नी ने यह भी बताया कि शमी एक पाकिस्तानी लड़की से भी चैट करता था।

क्रिकेटर शमी की पत्नी हसीन जहां।

फेसबुक में शेयर किए गए एक वीडियो में हसीन ने कहा, “शमी ने इस लड़की का टिकट भी करवाया और इसके साथ स्टे भी किया। दोनों ने एक ही रूम शेयर किया और साथ रहे। शमी ने सिंगल एडल्ट नाम का रूम बुक किया।” देखें वीडियो:-

बता दें, हसीन ने इससे पहले शमी के वॉट्सऐप के कुछ स्क्रीनशॉट भी शेयर किए थे। इसमें शमी के कुछ महिलाओं के साथ अश्लील चैट हैं। शमी की पत्नी ने उन पर आरोप लगाते हुए कहा है कि उन्हें जान से मारने की भी धमकी दी गई है। भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने हसीन जहां से 6 जून 2014 को शादी की थी। शमी और हसीन जहां की एक बेटी भी है। हसीन ने आरोप लगाते हुए कहा, “मैंने वो सब किया, जो उन्होंने मुझसे चाहा। उन्होंने मुझे प्रताड़ित किया और कभी भी एक पत्नी की तरह व्यवहार नहीं किया। वह एक बड़ा इश्कबाज है। मैं आखिरी सांस तक उन्हें तलाक नहीं दूंगी। मेरे पास सभी सबूत हैं, जिन्हें मैं जल्द कोर्ट में पेश करूंगी।”

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Ind vs Ban T20: बांग्लादेश के खिलाफ इस प्लान के तहत रोहित शर्मा आसानी से जीत सकते हैं मैच
2 श्रीलंका में सोशल मीडिया नहीं इस्तेमाल कर पा रहे खिलाड़ी
3 IPL से पहले फॉर्म में लौटे क्रिस गेल, सचिन तेंदुलकर और हाशिम आमला के बाद यह कारनामा करने वाले बने दुनिया के तीसरे बल्लेबाज
ये पढ़ा क्या?
X