ताज़ा खबर
 

वीडियो: मोहम्‍मद शमी की पत्‍नी का दूसरा इंटरव्‍यू, क्रिकेटर की पाकिस्‍तानी गर्लफ्रेंड के बारे में बताया

Mohammed Shami Wife, Hasin Jahan: हसीन ने इससे पहले शमी के वॉट्सऐप के कुछ स्क्रीनशॉट भी शेयर किए थे। इसमें शमी के कुछ महिलाओं के साथ अश्लील चैट हैं। शमी की पत्नी ने उन पर आरोप लगाते हुए कहा है कि उन्हें जान से मारने की भी धमकी दी गई है।

क्रिकेटर शमी की पत्नी हसीना जहां

इंडियन क्रिकेटर मोहम्‍मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने उन पर गंभीर आरोप लगाए हैं। शमी की पत्नी हसीन ने कहा कि शमी के दूसरी महिलाओं के साथ अवैध संबंध हैं, वह उन्हें धोखा दे रहे हैं। हसीन जहां ने अपने आरोपों में यह भी कहा है कि शमी जहां भी खेलने जाते हैं, वहा लड़कियों से संबंध बनाते हैं। शमी की पत्नी ने इस मामले में शमी के फोन से दूसरी लड़कियों के साथ किए गए चैट के कुछ स्क्रीन शॉट्स सोशल मीडिया पर शेयर किए थे। वहीं, अब शमी की पत्नी ने अपने बयान में कहा कि शमी के साथ-साथ उनके ससुराल के अन्य लोग भी उन पर बहुत ज्यादती करते हैं।

हसीन ने बताया कि उनके पति उनके साथ मारपीट करते हैं, वहीं सास, ननद, जेठ और जेठानी भी उन पर हाथ उठाते हैं। मीडिया के सामने अपने पति के खिलाफ सबूत पेश करते हुए हसीना ने कहा, “शमी जो फोन छिपा कर रखता था, उसी में गंदी-गंदी चैट करता था।” हसीन ने इस दौरान शमी के वॉट्सऐप चैट का पूरा प्रिंट निकाल कर पोथी बनाकर मीडिया के सामने पेश किया। शमी की पत्नी ने यह भी बताया कि शमी एक पाकिस्तानी लड़की से भी चैट करता था।

क्रिकेटर शमी की पत्नी हसीन जहां।

फेसबुक में शेयर किए गए एक वीडियो में हसीन ने कहा, “शमी ने इस लड़की का टिकट भी करवाया और इसके साथ स्टे भी किया। दोनों ने एक ही रूम शेयर किया और साथ रहे। शमी ने सिंगल एडल्ट नाम का रूम बुक किया।” देखें वीडियो:-

बता दें, हसीन ने इससे पहले शमी के वॉट्सऐप के कुछ स्क्रीनशॉट भी शेयर किए थे। इसमें शमी के कुछ महिलाओं के साथ अश्लील चैट हैं। शमी की पत्नी ने उन पर आरोप लगाते हुए कहा है कि उन्हें जान से मारने की भी धमकी दी गई है। भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने हसीन जहां से 6 जून 2014 को शादी की थी। शमी और हसीन जहां की एक बेटी भी है। हसीन ने आरोप लगाते हुए कहा, “मैंने वो सब किया, जो उन्होंने मुझसे चाहा। उन्होंने मुझे प्रताड़ित किया और कभी भी एक पत्नी की तरह व्यवहार नहीं किया। वह एक बड़ा इश्कबाज है। मैं आखिरी सांस तक उन्हें तलाक नहीं दूंगी। मेरे पास सभी सबूत हैं, जिन्हें मैं जल्द कोर्ट में पेश करूंगी।”

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App