ताज़ा खबर
 

हसीन जहां से बातचीत कर मामला सुलझाने को तैयार हुए शमी, बोले- बेटी के लिए कुछ भी करूंगा

Mohammed Shami Wife, Hasin Jahan: शमी ने अपनी पत्नी के सभी आरोपों को खारिज किया है। शमी ने कहा "अगर मामले के निपटारे के लिए मुझे कोलकाता जाना पड़ा तो मैं जाऊंगा। जब भी वो चाहेंगी मैं बात करने के लिए तैयार हूं।"

भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी मोहम्मद शमी। (फोटो सोर्स रॉयटर्स)

पत्नी हसीन जहां के आरोपों के बाद भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी विवादों में घिरते जा रहे हैं। शमी की पत्नी ने कोलकाता में अपने पति के खिलाफ घरेलू हिंसा और दहेज उत्पीड़न का केस दर्ज कराया है। वहीं शमी ने खुद पर लगे सभी आरोपों से इनकार किया है और उनका कहना है कि वे अपनी पत्नी से बातचीत कर इस मसले को सुलझाने के लिए तैयार हैं। इतना ही नहीं उनका यह भी कहना है कि उनकी बेटी के लिए इस मामले में जो अच्छा होगा वे वह सब करने के लिए तैयार हैं। एएनआई से बातचीत के दौरान शमी ने  कहा “अगर यह मामला बातचीत से सुलझाया जा सकता है तो इससे बेहतर कुछ नहीं होगा। हमारे और हमारे बेटी के लिए जो अच्छा होगा मैं वह करूंगा।”

इतना ही नहीं शमी ने यह भी कहा कि अगर मामले को सुलझाने के लिए उन्हें कोलकाता जाना पड़ा तो वे वहां भी जाएंगे। शमी ने कहा “अगर मामले के निपटारे के लिए मुझे कोलकाता जाना पड़ा तो मैं जाऊंगा। जब भी वो चाहेंगी मैं बात करने के लिए तैयार हूं।” आपको बता दें कि शमी की पत्नी हसीन जहां ने उनपर हत्या की कोशिश करने का भी आरोप लगाया है। हसीन जहां ने यह भी आरोप लगाए हैं कि शमी के कई महिलाओं के साथ संबंध हैं।

यह विवाद उस समय खड़ा हुआ था जब कुछ दिन पहले हसीन जहां ने अपने फेसबुक अकाउंट पर शमी के कई महिलाओं के साथ व्हाट्सऐप और फेसबुक पर हुई बातचीत के स्क्रीनशॉट साझा किए थे। इसके साथ ही हसीन जहां ने कुछ तस्वीरें और महिलाओं के फोन नंबर भी अपने फेसबुक पर शेयर किए थे। इसके अलावा हसीन जहां ने शमी के भाई पर रेप करने की कोशिश का भी आरोप लगाया है। फिलहाल पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App