ताज़ा खबर
 

मोहम्‍मद शमी की कुत्‍ते के साथ फोटो पर बवाल, यूजर ने कहा- पिक्चर मत डालो मुल्ला भाई नाराज हो जाएंगे

भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्‍मद शमी को एक फोटो के चलते फिर से सोशल मीडिया पर निशाना बनाया गया है।

Author Updated: January 22, 2017 3:54 PM
मोहम्मद शमी(File Photo)

भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्‍मद शमी को एक फोटो के चलते फिर से सोशल मीडिया पर निशाना बनाया गया है। शमी ने अपने फेसबुक पेज पर कुत्‍ते के साथ फोटो डाली थी। इसे कई लोगों ने धर्म से जोड़ दिया। कईयों ने शमी के लिए अभद्र भाषा का प्रयोग भी किया। हालांकि कई यूजर शमी के समर्थन में भी आए और उन्‍होंने भी कुत्‍तों के प्रति अपने प्रेम को जाहिर किया। भारतीय क्रिकेटर ने 20 जनवरी को यह फोटो डाली और कैप्‍शन दिया, ”लव डॉग्‍स।” इस तस्‍वीर को नौ हजार से ज्‍यादा लोगों ने लाइक किया।

शमी को निशाना बनाने वालों ने लिखा कि शोहरत मिलने के बाद वे अपनी जड़ों को भूल गए हैं। एक यूजर ने तो यहां तक लिख दिया कि वे अपने नाम से मोहम्‍मद शब्द हटा लें। कईयों ने उनपर पर्सनल कमेंट भी किए और लिखा कि अब ध्‍यान से क्रिकेट से हटकर कुत्‍तों पर आ गया है। एक कमेंट था,”कुत्ते को पालना इस्लाम इजाज़त नहीं देता इसके अल्लाह हिदायत दे।” एक कमेंट में शमी को सलाह दी गई कि वे इरफान और युसुफ पठान की तरह इस्‍लाम का पालन करें।

हालांकि बहुत सारे लोगों ने लिखा कि जानवरों से प्रेम करना गैर इस्‍लामी कैसे हो सकता है। एक यूजर ने लिखा, ”भाई कुते की पिक्चर मत डालो अपने मुल्ला भाई नाराज हो जायँगे फिर कोई न कोई फ़तवा दे देंगे बोलके इस्लाम में कुत्ता पलना मना है और फोटो खींचना तो बहुत बड़ा गुनाह है।” एक अन्‍य ने लिखा, ”अभी कुछ लोग आकर शमी को धर्म के नाम पर सलाह और गालियां देने लगेंगे शमी की भी तारीफ करनी पड़ेगी वह फोटो लगातार facebook पर डालते रहते हैं अब कुछ कुत्ते कुत्ते पर और शमी पर अभद्र टिप्पणी करेंगे…..।” गौरतलब है कि पिछले महीने शमी ने जब पत्‍नी के साथ फोटो डाली थी तब भी कुछ लोगों ने उन्‍हें निशाना बनाया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 एमएस धोनी इस्‍तीफा देने के बावजूद कर रहे कप्‍तान के काम, विराट कोहली नहीं आए तो पिच देखने गए
2 स्‍टंप्‍स के माइक में कैद हुई एमएस धोनी की आवाज, विराट कोहली से कहा- पकड़ के मार दे चीकू
3 यह सोचना मुश्किल है कि सुप्रीम कोर्ट द्वारा नियुक्त प्रशासक बीसीसीआई चलाएंगे: बिंद्रा
जस्‍ट नाउ
X