ताज़ा खबर
 

डिप्रेशन की वजह से खाना तक नहीं खा पा रहे हैं मोहम्मद शमी, कहा- हसीन से शादी करना जिंदगी की सबसे बड़ी भूल

शमी के खिलाफ पुलिस ने मारपीट, रेप, हत्या की कोशिश, घरेलू हिंसा और मैच फिक्सिंग जैसे मामलों के लिए केस दर्ज कर लिया है। इन आरोपों के बाद शमी कई बार मीडिया के सामने आए, लेकिन वह हर समय सवाल से बचते नजर आए। वहीं दूसरी ओर हसीन जहां एक के बाद एक हर दिन शमी पर नए आरोप लगाती चली गईं।

परिवार संग भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी मोहम्मद शमी। (फोटो सोर्स फेसबुक)

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी पर उनकी पत्नी हसीन जहां ने कई गंभीर आरोप लगाए हैं। जिसके बाद शमी के खिलाफ पुलिस ने मारपीट, रेप, हत्या की कोशिश, घरेलू हिंसा और मैच फिक्सिंग जैसे मामलों के लिए केस दर्ज कर लिया है। इन आरोपों के बाद शमी कई बार मीडिया के सामने आए, लेकिन वह हर समय सवाल से बचते नजर आए। वहीं दूसरी ओर हसीन जहां एक के बाद एक हर दिन शमी पर नए आरोप लगाती चली गईं। शमी ने हाल ही में मीडिया के सामने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कहा, ”बहुत हो गया अगर उनकी बाते सच हैं तो मेरे खिलाफ सबूत भी होना चाहिए, लेकिन उनके पास कोई सबूत नहीं है। मैं देश को कभी धोखा नहीं दे सकता, इस तरह के घटिया आरोप लगाने से पहले हसीन को मेरे परिवार के बारे में सोचना चाहिए था। मैं लगातार अपनी बच्ची की वजह से इस मामले को शांत करना चाह रहा था, लेकिन हसीन सुलह करने के मूड में कभी नजर नहीं आईं”।

mohammed shami, mohammed shami wife, shami, shami wife, hasin jahan, hasin jahan facebook, mohammed shami facebook, hasin jahan mohammed shami, mohammed shami news, mohammed shami instagram, mohammed shami wife hasin jahan, mohammed shami latest news पत्नी हसीन जहां के साथ मोहम्मद शमी। (Photo Courtesy: Twitter)

एक चैनल को दिए इंटरव्यू में शमी ने कहा, ” हसीन अब भी मेरे क्रेडिट कार्ड और चेकबुक इस्तेमाल कर रही हैं। इस मामले को घर मैं समझाने की मेरी तमाम कोशिशें अब नाकाम हो चुकी हैं, अब इसका फैसला कानूनी तरीके से ही होगा, कम से कम लोगों के सामने सारी सच्चाई तो आएगी”। शमी के मुताबिक इन आरोपों की वजह से वह पिछले कुछ दिनों से डिप्रेशन में चले गए हैं और किसी काम को सही ढंग से नहीं कर पा रहे हैं।

शमी ने कहा, ”इस समय मेरा मन किसी काम में नहीं लग रहा। यहां तक कि मैं खान-पीना भी टीक तरीके से नहीं खा पा रहा हूं। मुझे ऐसा लग रहा है, हसीन से शादी कर मैंने अपनी जिंदगी की सबसे बड़ी भूल की हो। वह मेरी बच्ची से भी मुझे बात करने नहीं देती है”। बता दें कि शमी हसीन जहां की पहली शादी से अंजान होने की बात भी कई बार मीडिया में कह चुके हैं।

शमी के मुताबिक हसीन ने उन्हें अपनी पहली शादी के बारे में नहीं बताया था। वह अपनी बेटियों को बहन की बेटियां कहकर शमी से मिलवाती थी। शादी के काफी समय बाद शमी को हसीन ने अपनी पहली शादी की जानकारी दी। बीसीसीआई की एंटी करप्शन यूनिट के चार अधिकारी शनिवार को कोलकाता में मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां के साथ इस मामले को लेकर पूछताछ भी की थी।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App