ताज़ा खबर
 

फिर विवादों में मोहम्मद शमी, इंस्टाग्राम पर अनजान महिला को मैसेज भेजने का आरोप

महिला ने इंस्टाग्राम पर उनका स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा है कि जिसके पहले से ही 14 लाख फॉलोवर्स हैं वो मुझे बार-बार क्यों मैसेज कर रहा है।

Mohammad Shami,Team India, haseen Jahan,मोहम्मद शमी पर एक महिला ने मैसेज करने का आरोप लगाया है।(फाइल फोटो)

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी विश्व कप 2019 में भले ही शानदार प्रदर्शन कर रहे हों लेकिन मैदान के बाहर वह एक और विवाद में फंस गए हैं। पिछली साल मोहम्मद शमी पर उनकी पत्नी हसीन जहां ने  शमी पर विवाहेत्तर संबंध होने का आरोप लगाया था। इस आरोप के बाद शमी को काफी आलोचना का सामना करना पड़ा था और इसके अलावा उनकी पत्नी हसीन ने शमी पर दहेज उत्पीड़न और मैच फिक्सिंग जैसे आरोप लगाए थे।ताजा विवाद यह है कि एक महिला ने कथित तौर पर बार-बार मैसेज करने का आरोप लगाया है।

महिला ने इंस्टाग्राम पर उनका स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा है कि जिसके पहले से ही 14 लाख फॉलोवर्स हैं वो मुझे बार-बार क्यों मैसेज कर रहा है। महिला के अनुसार शमी  ने उस महिला को बार-बार गुड ऑफ्टरनून का मैसेज भेजा है।शोफिया नाम की महिला ने ट्विटर पर स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए यह बात लिखी है।बता दें कि श्रीलंका के खिलाफ मोहम्मद शमी को आराम दिया गया था। न्यूजीलैंड के खिलाफ भी शमी को खेलने का मौका नहीं मिला है। शमी इस विश्व कप की पहली हैट्रिक ले चुके हैं।

गौरतलब है कि मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने भी आरोप लगाया था कि शादीशुदा जिंदगी में होने के बावजूद शमी टिक-टॉक पर अन्य महिलाओं के साथ बातचीत करते थे। बता दें कि इस विश्व कप में मोहम्मद शमी का प्रदर्शन काफी शानदार रहा है। उन्होंने इस विश्वकप में 4 मैच खेले हैं और 14 विकेट अपने नाम किए हैं, जिसमें अफगानिस्तान के खिलाफ पारी के आखिरी ओवर में मोहम्मद शमी ने हैट्रिक ली थी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 India vs New Zealand Highlights: रोहित शर्मा और केएल राहुल पर रहेगी नजर
2 India vs New Zealand: यहां जानिए मैच से जुड़ी हर लेटेस्ट अपडेट्स…
3 ICC World Cup 2019: न्यूजीलैंड के कोच को भरोसा, सेमीफाइनल में टीम इंडिया के खिलाफ जीत दिलाएगा यह क्रिकेटर
ये पढ़ा क्या?
X