ताज़ा खबर
 

BAN vs AFG: संन्यास का ऐलान करने के बाद भी बरकरार मोहम्मद नबी का जलवा, महज 54 गेंदों में जड़ दिए 84 रन

Bangladesh vs Afghanistan, 3rd Match: टॉस जीतकर अफगानिस्तान की टीम ने 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 164 रन बनाने में सफल रही। 165 रनों का पीछा करने उतरी बांग्लादेश की टीम 139 रनों पर ऑल आउट हो गई।

मोहम्मद नबी। (फोटो सोर्स- एपी)

BAN vs AFG, 3rd Match, Bangladesh Tri-Series 2019: अफगानिस्तान क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर मोहम्मद नबी ने रविवार को एक बार फिर अपनी बल्लेबाजी से सभी का दिल जीत लिया। मोहम्मद नबी ने बांग्लादेश के खिलाफ महज 54 गेंदों में 84 रनों की पारी खेली। अपनी पारी के दौरान नबी ने 7 छक्के और तीन चौके भी लगाए। नबी के दमदार प्रदर्शन और मुजीब उर रहमान की शानदार गेंदबाजी की वजह से अफगानिस्तान ने बांग्लादेश को 25 रनों से हरा दिया। ट्राई सीरीज में अफगानिस्तान की यह लगातार दूसरी जीत है। नबी के अलावा असगर अफगान ने भी टीम के लिए अहम 40 रन जोड़ने का काम किया। वहीं मुजीब उर रहमान ने 4 ओवर के स्पेल में 15 रन खर्च कर 4 विकेट झटकने में कामयाबी हासिल की। टॉस जीतकर अफगानिस्तान की टीम ने 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 164 रन बनाने में सफल रही।

165 रनों का पीछा करने उतरी बांग्लादेश की टीम 139 रनों पर ऑल आउट हो गई। मोहम्मद नबी ने बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट मैच के बाद टेस्ट क्रिकेट से संन्यास ले लिया था। दाएं हाथ के बल्लेबाज और ऑफ-स्पिनर नबी सीमित ओवर के प्रारूप में विशेष रूप से टी-20 में एक बेहतरीन खिलाड़ी हैं और वह अगले साल होने वाले टी-20 विश्व कप में अफगानिस्तान टीम का एक प्रमुख हिस्सा होंगे। अगला टी-20 विश्व कप ऑस्ट्रेलिया में होगा।

इससे पहले शनिवार को अफगानिस्तान और जिम्बाब्वे के बीच खेले गए टी-20 मैच के दौरान सात गेंदों पर सात छक्के लगे थे। इस मैच के दौरान भी नबी ने लगातार 4 छक्के जड़ खूब सुर्खियां बटोरने का काम किया था।

Next Stories
1 India vs South Africa 1st T20: फैंस के लिए बुरी खबर, भारी बारिश के कारण मैच रद्द
2 भारत-दक्षिण अफ्रीका पहला टी-20 बारिश के कारण रद्द, जानिए बेनतीजन और रद्द का फर्क
ये पढ़ा क्या?
X