ताज़ा खबर
 

धोनी काेे जीरो पर आउट के लिए मोहम्‍मद कैफ को ठहराया जिम्‍मेदार तो वे बोले- मेरा गलती नहीं था

भारतीय वनडे टीम के कप्‍तान महेंद्र सिंह धोनी के जीवन पर बनी फिल्‍म 'एमएस धोनी: द अनटोल्‍ड स्‍टोरी' बॉक्‍स ऑफिस पर कमाई के नए रिकॉर्ड बना रही है।
MS Dhoni: The Untold Story फिल्‍म में दिखाया गया है कि रन आउट होने के बाद टीवी पर मैच देख रहे धोनी के दोस्‍त कैफ को जिम्‍मेदार ठहराते हैं।

भारतीय वनडे टीम के कप्‍तान महेंद्र सिंह धोनी के जीवन पर बनी फिल्‍म ‘एमएस धोनी: द अनटोल्‍ड स्‍टोरी’ बॉक्‍स ऑफिस पर कमाई के नए रिकॉर्ड बना रही है। फिल्‍म चार दिन में भारतीय सिनेमाघरों में 74 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है। फिल्‍म में धोनी के शुरुआती क्रिकेट कॅरियर से लेकर वर्ल्‍ड कप जीतने तक का सफर बयां किया गया है। इसमें धोनी के पहले वनडे में बिना खाता खोले रन आउट हो जाने वाला किस्‍सा भी दिखाया गया है। इसके सीन में दिखाया गया है कि मोहम्‍मद कैफ के चलते धोनी जीरो रन पर रन आउट हो जाते हैं। इसके चलते कैफ को सोशल मीडिया के जरिए सफार्इ देनी पड़ी। फिल्‍म के सीन के अनुसार साल 2004 में बांग्‍लादेश के खिलाफ धोनी वनडे में डेब्‍यू करते हैं। इसमें गेंद को मारने के बाद रन लेने दौड़ने के बाद वे रन आउट हो जाते हैं।

MS Dhoni: The Untold Story movie review, देखें वीडियो:

फिल्‍म में दिखाया गया है कि रन आउट होने के बाद टीवी पर मैच देख रहे धोनी के दोस्‍त कैफ को जिम्‍मेदार ठहराते हैं। वे कहते हैं, ”कैफ का गलती था।” धोनी की बायोपिक देखने के बाद कैफ ने फेसबुक के जरिए कहा कि धोनी युवाओं के लिए प्रेरणा हैं। साथ ही कहा, ”धोनी से मेरी पहली मुलाकात देवधर ट्रॉफी के दौरान हुई सेंट्रल जोन और ईस्‍ट जोन के मैच में हुई। मैं सेंट्रल जोन का कप्‍तान था और धोनी ने तेजतर्रार 84 रन बनाकर ईस्‍ट जोन को जिता दिया। हालांकि फिल्‍म में पहले वनडे में जीरो रन पर आउट होने के बाद धोनी के दोस्‍त कहते हैं कि कैफ का गलती था। नहीं भार्इ मेरा गलती नहीं था।”

धोनी की भूमिका फिल्‍म में सुशांत सिंह राजपूत ने निभार्इ है। फिल्‍म को क्रिटिक्‍स के साथ ही दर्शकों का भी बेहतरीन प्रतिसाद मिल रहा है। फिल्‍म इस साल की दूसरी सबसे बड़ी ओपनर रही। साथ ही पहले वीकेंड में इसने 60 करोड़ रुपये की कमाई की। विदेशों में भी यह सफलता के झंडे गाड़ रही है। वहां उसने पहले तीन दिन में 22 करोड़ कमाए हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
Indian Super League 2017 Points Table

Indian Super League 2017 Schedule