ताज़ा खबर
 

मोहम्मद हफीज ने PCB की कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट को चुनौती दी! ट्विटर पर पोस्ट की कोरोना निगेटिव वाली रिपोर्ट

मोहम्मद हफीज ने बुधवार को ट्विटर पर स्पष्ट किया कि उनका और उनके परिवार के सदस्यों के परीक्षण नेगेटिव आये है और अपने दावे के सबूत में उन्होंने मेडिकल रिपोर्ट भी पोस्ट की है।

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान मोहम्मद हफीज ने फैंस को दिखाई निगेटिव कोरोना रिपोर्ट, पीसीबी ने की थी पॉजिटिव होने की पुष्टि

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने एक दिन पहले घोषणा की थी कि पूर्व कप्तान मोहम्मद हफीज को कोविड-19 के लिये ‘पॉजिटिव’ पाया गया है लेकिन एक दिन बाद उनका परीक्षण ‘नेगेटिव’ आया है जिससे उनके इंग्लैंड दौरे पर जाने की संभावना बन गयी है। हफीज और वहाब रियाज इंग्लैंड दौरे के लिये टीम में चुने गये उन दस खिलाड़ियों में शामिल हैं जिनके कोविड-19 के लिये किये गये परीक्षण मंगलवार को ‘पॉजिटिव’ आये थे। टीम को टेस्ट और टी20 मैचों की श्रृंखला के लिये रविवार को इंग्लैंड रवाना होना है।

हफीज ने बुधवार को ट्विटर पर स्पष्ट किया कि उनका और उनके परिवार के सदस्यों के परीक्षण नेगेटिव आये है और अपने दावे के सबूत में उन्होंने मेडिकल रिपोर्ट भी पोस्ट की है। उन्होंने ट्वीट किया, ”PCB के परीक्षण की कल की रिपोर्ट में कोविड-19 के लिये पॉजिटिव पाये जाने के बाद मैं दूसरी राय के तौर पर और अपने संतोष के लिये खुद ही अपने परिवार के सदस्यों के साथ परीक्षण करवाने के लिये गया और हमारी रिपोर्ट नेगेटिव आयी है। अल्लाह हम सभी को सुरक्षित रखे।”

पीसीबी के मुख्य कार्यकारी वसीम खान के अनुसार जिन अन्य आठ खिलाड़ियों का परीक्षण पॉजिटिव आया है उनमें फखर जमां, इमरान खान, कासिफ भाटी, मोहम्मद हसनैन, मोहम्मद रिजवान, शादाब खान, हैदर अली और हारिस रऊफ शामिल हैं। पीसीबी ने पूर्व में कहा था कि जिनका परीक्षण पॉजिटिव पाया गया है उनमें परीक्षण से पूर्व कोई लक्षण नहीं पाये गये थे।

वसीम ने कहा, ‘‘यह चिंता की बात है लेकिन हमें इस समय डरना नहीं चाहिए क्योंकि अभी हमारे पास समय है। यह दौरा होगा और टीम 28 जून को रवाना होगी ।’’ उन्होंने कहा ,‘‘ अच्छी बात यह है कि टेस्ट टीम में मोहम्मद रिजवान को छोड़कर सभी की रिपोर्ट निगेटिव आई है। इसके मायने हैं कि वे इंग्लैंड पहुंचकर टेस्ट के बाद तुरंत अभ्यास शुरू कर सकते हैं ।’’

उधर इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड के क्रिकेट निदेशक एशले जाइल्स ने सोमवार को तीन पाकिस्तानी क्रिकेटरों के पॉजिटिव पाये जाने की खबर पर प्रतिक्रिया देते हुए मंगलवार को कहा कि यह चिंता की बात है लेकिन दौरे को लेकर कोई संदेह नहीं है।

Next Stories
1 हरभजन सिंह ने फैंस को दिया सचिन, सहवाग, गांगुली संग डेट करने का मौका, आए ऐसे रियक्शन
2 क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां को हुआ ‘प्यार,’ लोगों ने कहा- राखी सावंत पार्ट 2; देखें VIDEO
3 वसीम जाफर 20 साल में पहली बार बने किसी टीम के कोच, 2 टीमों को 10 बार बना चुके हैं रणजी चैंपियन
ये पढ़ा क्या?
X