ताज़ा खबर
 

57 साल के अजहरुद्दीन ने पोस्ट किया वर्कआउट VIDEO, डॉन की गर्लफ्रेंड संग डेटिंग को लेकर हुए ट्रोल

हैदराबाद क्रिकेट असोसिएशन के अध्यक्ष अजहर ने वीडियो के कैप्शन में लिखा है, ‘एक घंटे का वर्कआउट हमारे पूरे दिन का सिर्फ 4 फीसदी ही है। कोई बहाना न बनाएं।’ यह वीडियो 1 मिनट 15 सेकंड का है। कुछ लोग इस वीडियो को देख अहजर की तारीफ कर रहे हैं तमाम उनके अफेयर को लेकर चुटकी भी ले रहे हैं।

12 साल छोटी मोनिका बेदी संग हैं अजहर के अफेयर की खबरें

टेस्ट में शुरुआती 3 मैच में 3 शतक लगाने वाले दुनिया के इकलौते बल्लेबाज और भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन भले ही 57 साल के हो गए हैं, लेकिन वे अपनी फिटनेस को लेकर अब भी संजीदा हैं। इसकी बानगी सोशल मीडिया पर पोस्ट उनके एक वीडियो में साफ दिखाई दे रही है। अजहरुद्दीन ने अपने इंस्टाग्राम और ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो में वे डंबल, प्लेट्स और रॉड से बॉडी के अलग-अलग एरिया के लिए वर्कआउट कर रहे हैं। अजहर कोर एरिया से बाइसेप्स, शॉल्डर, थाई और विंग्स की एक्सरसाइज करते भी दिख रहे हैं।

हैदराबाद क्रिकेट असोसिएशन के अध्यक्ष अजहर ने वीडियो के कैप्शन में लिखा है, ‘एक घंटे का वर्कआउट हमारे पूरे दिन का सिर्फ 4 फीसदी ही है। कोई बहाना न बनाएं।’ यह वीडियो 1 मिनट 15 सेकंड का है। वीडियो देखकर साफ कहा जा सकता है कि भले ही उन्हें क्रिकेट छोड़े करीब 20 साल हो गए हैं, लेकिन फिटनेस के प्रति उनका जुनून आज भी कायम है। वे नियमित रूप से अपने जिम में रोजाना एक घंटा एक्सरसाइज करते हैं। शायद यही वजह है कि उन्होंने अपने फैन्स को भी कसरत करने की सलाह दी है। लोग उनकी काफी तारीफ भी कर रहे हैं। हालांकि, एक फैन ने उन्हें ट्रोल करने की भी कोशिश की।

दरअसल, फिटनेस के अलावा अजहर इन दिनों एक और कारणों से चर्चा में हैं। उनके और फिल्म एक्ट्रेस मोनिका बेदी के बीच अफेयर की चर्चाएं चल रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मोनिका इन दिनों अजहर को डेट कर रही हैं। इसी बात को लेकर इस वीडियो पर फैन ने उन्हें ट्रोल कर दिया। @Dattaamit11Amit ने लिखा, मिया जी सुना आजकल मोनिका बेदी के साथ आपका रोमांस चालू है।

अजहर और मोनिका के बीच नजदीकियों की खबर को हवा तब मिली जब अजहर के बेटे की शादी में मोनिका खास मेहमान के तौर पर शामिल हुईं थीं। अजहरुद्दीन के बेटे की शादी सानिया मिर्जा की छोटी बहन से हुई है। अजहरुद्दीन दो शादियां कर चुके हैं। पहली पत्नी से तलाक के बाद अजहर ने फिल्म एक्ट्रेस संगीता बिजलानी से शादी की थी। बाद में उनसे भी उनका तलाक हो गया।


क्रिकेट को अलविदा कह चुके अजहरुद्दीन ने अपने करियर में 99 टेस्ट और 334 वनडे मैच खेले हैं। उन्होंने टेस्ट मैचों में 22 और वनडे में 7 शतक लगाए हैं। वहीं, मोनिका बेदी का नाम डॉन अबू सलेम संग चर्चा में रह चुका है। खबरों में दावा तो यहां तक किया गया था कि दोनों शादी भी कर चुके थे।

Next Stories
1 VIDEO: पाकिस्तानी तेज गेंदबाज की तरह बनना चाहते थे कुलदीप यादव, 3 गेंद देखने के बाद ही कोच ने चाइनामैन स्पिनर बनने को कहा
2 VIDEO: ऋषभ पंत प्रैक्टिस के लिए 2 बजे रात में दिल्ली के लिए पकड़ते थे बस, छठी क्लास में क्रिकेटर बनने के बारे में किया था तय
3 57 साल पहले इसी दिन हुआ था फटाफट क्रिकेट का आगाज; पजामा क्रिकेट कह उड़ा था मजाक, बाद में सचिन ने गाडे़ थे झंडे
यह पढ़ा क्या?
X