ताज़ा खबर
 

पाक टीम में मोहम्मद आसिफ की वापसी की उम्मीदों को झटका

ऐसा पहली बार है जब पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने घरेलू क्रिकेट प्रतियोगिता के लिये खिलाड़ियों का ड्राफ्ट रखा है।

Author कराची | April 12, 2016 8:35 PM
आसिफ को पूर्व टेस्ट कप्तान सलमान बट और तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर के साथ 2011 के शुरू में स्पॉट फिक्सिंग के लिये पांच साल के लिये प्रतिबंधित कर दिया गया था। (फाइल फोटो)

मोहम्मद आसिफ की राष्ट्रीय टीम में वापसी की उम्मीदों को मंगलवार (12 अप्रैल) को करारा झटका लगा क्योंकि 19 अप्रैल से फैसलाबाद में शुरू हो रहे पाकिस्तान वनडे कप के लिये खिलाड़ियों के ड्राफ्ट में सभी टीमों ने उनकी अनदेखी की। ऐसा पहली बार है जब पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने घरेलू क्रिकेट प्रतियोगिता के लिये खिलाड़ियों का ड्राफ्ट रखा है। ड्राफ्ट सत्र का पीटीवी स्पोर्ट्स पर सीधा प्रसारण किया गया।

ड्राफ्ट लाहौर में किया गया जिसमें भाग ले रही पांच टीमों के कप्तानों और कोच को अपने खिलाड़ी चुनने का मौका मिला। पांचों टीमों सिंध, पंजाब, केपीके, बलूचिस्तान और फेडरल एरियाज ने आसिफ को नहीं चुना। आसिफ को पूर्व टेस्ट कप्तान सलमान बट्ट और तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर के साथ 2011 के शुरू में स्पॉट फिक्सिंग के लिये पांच साल के लिये प्रतिबंधित कर दिया गया था। पाकिस्तान उस समय इंग्लैंड के दौरे पर था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App