ताज़ा खबर
 

क्रिकेटर्स का झगड़ा: खूब उलझे केविन पीटरसन और मिशेल जॉनसन, फिर किया ब्लॉक

इंग्लैंड क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज केविन पीटरसन मैदान पर गेंदबाजों की धुनाई करने के लिए जाने जाते रहे हैं।

र्व ऑस्ट्रलियाई तेज गेंदबाज मिचेल जॉनसन और केविन पीटरसन को आपने कई बार मैदान पर उलझते हुए देखा होगा। (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

इंग्लैंड क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज केविन पीटरसन मैदान पर गेंदबाजों की धुनाई करने के लिए जाने जाते रहे हैं। केविन पीटरसन जब अपनी लय में होते हैं तो गेंदबाजों की हालत खराब कर देते हैं। पूर्व ऑस्ट्रलियाई तेज गेंदबाज मिचेल जॉनसन और केविन पीटरसन को आपने कई बार मैदान पर उलझते हुए देखा होगा। इन दोनों खिलाड़ियों के बीच ट्विटर पर एशेज सीरीज को लेकर हाल ही में खूब बहस हुई। जिसके बाद केविन पीटरसन ने जॉनसन को ब्लॉक कर दिया। दरअसल, एशेज सीरीज के पहले मैच में इंग्लैंड के गेंदबाज ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों पर एकदम बेअसर साबित रहे। ऑस्ट्रेलिया को जीत के लिए महज 170 रनों की जरूरत थी जिसे उसने 10 विकेट से जीत लिया। दरअसल, मैच के चौथे दिन ही बिना विकेट खोए ऑस्ट्रेलिया ने 114 रन बना लिए थे। इसके बाद मिचेल जॉनसन ने ट्विट किया, ‘केपी और माइकल, इंग्लैंड के तेज गेंदबाज 140 से ऊपर की गति से गेंद करने में असफल हो रहे हैं।


इंग्लैंड के सभी तेज गेंदबाज नई गेंद से भी मध्यम गति से गेंदबाज कर रहे हैं। अगर तुम चाहो तो अपने चारों गेंदबाजों से कह सकते हो कि वो पहले ही हार मान लें। इस पर पीटरसन ने जवाब देते हुए लिखा,’ मिचेल क्या तुमने ये ट्वीट किया है। अगर तुमने ये बात कही है तो तुम्हें संभलने की जरूरत है। अपने मैनेजमेंट से भी कह दो कि मैं इस तरह का बकवास पसंद नहीं करूंगा। जॉनसन ने पीटरसन के इस ट्वीट को इग्नोर करते हुए एक और ट्वीट किया।


जॉनसन ने इस बार इंग्लैंड के दर्शकों को टारगेट किया और उनका मजाक उड़ाया। जॉनसन की इस हरकत को देख पीटरसन इतना गुस्सा हुए कि उन्होंने इसका जबाव देना उचित नहीं समझा। इसके बाद पीटरसन ने जॉनसन को अपने अकाउंट से ब्लॉक कर दिया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App