ताज़ा खबर
 

पाक खिलाड़ियों को कोच मिकी आर्थर का कड़ा संदेश- अनफिट और खराब खेलने वाले बर्दाश्त नहीं

उच्च पदस्थ सूत्रों ने कहा, ‘इंग्लैंड के खिलाफ चौथे वनडे के दौरान हैमस्ट्रिंग के कारण इरफान जब मैदान छोड़कर लंगड़ाते हुए बाहर आए तो मुख्य कोच ने कहा कि उन्हें पाकिस्तान लौट जाना चाहिए।'

Author कराची | September 9, 2016 1:22 PM
पाकिस्तान के मुख्य कोच मिकी आर्थर। (Reuters / Lee Smith)

पाकिस्तान के मुख्य कोच मिकी आर्थर ने हेंडिग्ले में मोहम्मद इरफान के केवल पांच ओवर करने के बाद मैदान छोड़ने पर गहरी निराशा व्यक्त करते हुए साफ किया कि वह राष्ट्रीय टीम में अनफिट और लचर प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों को बर्दाश्त नहीं करेंगे। इरफान को चोटिल मोहम्मद हफीज की जगह टीम में लिया गया था। उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ हेंडिग्ले में चौथे एकदिवसीय मैच में पांच ओवरों में दो विकेट हासिल किए थे लेकिन इसके बाद थकान के कारण मैदान छोड़कर बाहर चले गए। इसके बाद वह इंग्लैंड दौरे के बाकी मैचों में नहीं खेल पाए थे।

उच्च पदस्थ सूत्रों ने कहा, ‘इंग्लैंड के खिलाफ चौथे वनडे के दौरान हैमस्ट्रिंग के कारण इरफान जब मैदान छोड़कर लंगड़ाते हुए बाहर आए तो मुख्य कोच ने कहा कि उन्हें पाकिस्तान लौट जाना चाहिए। इससे इरफान खुश नहीं थे।’ सूत्रों ने कहा कि इरफान ने लाहौर लौटने के बाद कुछ अधिकारियों से शिकायत की कि वह अनफिट नहीं थे बल्कि उनकी पिंडली की मांसपेशियों में हल्का खिंचाव आया था और वह चौथे वनडे के समाप्त होने एक दिन बाद फिट हो गए थे।

उन्होंने कहा, ‘इरफान ने दावा किया कि उन्होंने मुख्य कोच से कहा कि वह फिट हैं लेकिन तब भी उनसे वापस लाहौर लौटने और राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में रिपोर्ट करके वेस्टइंडीज के खिलाफ श्रृंखला के लिए पूरी तरह फिट होने के लिए कहा गया।’ सूत्रों ने कहा, ‘मुख्य कोच ने मोहम्मद हफीज को भी टीम के साथ रहने की अनुमति नहीं दी जो फिटनेस के कारण दूसरे वनडे में नहीं खेल पाए थे।’ हफीज के मामले में आर्थर ने स्पष्ट किया कि वह अनफिट खिलाड़ियों को टीम के साथ यात्रा की अनुमति नहीं देंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App