ताज़ा खबर
 

ट्विटर पर स्टुअर्ट बिन्नी का मजाक बनाने वालों को उनकी पत्नी मयंती लेंगर का करारा जवाब

टीवी एंकर मयंती लेंगर ने अपने पति क्रिकेटर स्टुअर्ट बिन्नी के खराब प्रदर्शन को लेकर ट्विटर पर ट्रॉल करने वालों को करारा जवाब दिया है।
मयंती लेंगर ने साल 2012 में स्टुअर्ट बिन्नी के साथ शादी की थी और बिन्नी पूर्व चयनकर्ता रोजर बिन्नी के बेटे हैं।

टीवी एंकर मयंती लेंगर ने अपने पति क्रिकेटर स्टुअर्ट बिन्नी के खराब प्रदर्शन को लेकर ट्विटर पर ट्रॉल करने वालों को करारा जवाब दिया है। बता दें कि हाल ही में भारत-वेस्टइंडीज टी-20 क्रिकेट सीरीज के दौरान बिन्नी ने एक ओवर में 32 रन दिए थे, जिसके बाद से उनकी पत्नी मयंती लेंगर को लेकर ट्रॉलिंग शुरू हो गई थी। ट्विटर ट्रॉल को लेकर लेंगर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक फोटो शेयर किया है, जिस पर लिखा है ‘मुझे उम्मीद है कि कोई भी नहीं चाहता होगा कि उसके किसी अजीज की मौत हो या वो आपको धमकी भरी तस्वीरें नहीं भेजता होगा।’

साथ ही उन्होंने कहा कि ‘मुझे सुसाइड करने की सलाह देना शर्मनाक है। उनके बारे में सोचिए जिनकी इस वजह से जिंदगी उजड़ चुकी है और आपको ये मजाक लगता है। मैं दुआ करती हूं कि आपकी जिंदगी में प्यार होगा, लेकिन मुझे तलाक की सलाह देकर ऐसा लगता नहीं है। मैं 18 साल की थी, तब से जॉब कर रही हूं। इसलिए मुझे गोल्‍डडिगर कहने में वक्त खराब करने से अच्छा होगा कि वो खुद के लिए कोई अच्‍छी सी नौकरी ढूंढें और अपनी फैमिली का सपोर्ट करें।

इससे पहले ट्विटर पर मयंती लेंगर और बिन्नी का मजाक बनाया जा रहा था। उस दौरान सोशल मीडिया पर लोग मयंती लेंगर और बिन्नी की एडिटेड तस्वीरें शेयर करके और कई कमेंट्स करके मजाक बना रहे थे। मयंती लेंगर ने साल 2012 में स्टुअर्ट बिन्नी के साथ शादी की थी और बिन्नी पूर्व चयनकर्ता रोजर बिन्नी के बेटे हैं।

यह हैं वो ट्वीट्स जिसमें बिन्नी का मजाक बनाया गया था।

Indian Super League 2017 Points Table

Indian Super League 2017 Schedule