India vs Sri Lanka 2017 1st T20 Match, Ind vs SL Live Score:Manish pandey hit 11-runs just 1-ball-in first t20 match against srilanka at cuttack- IND VS SL: श्रीलंका के खिलाफ मनीष पांडे ने एक ही गेंद में जड़ डाले 11 रन, देखें वीडियो - Jansatta
ताज़ा खबर
 

IND VS SL: श्रीलंका के खिलाफ मनीष पांडे ने एक ही गेंद में जड़ डाले 11 रन, देखें वीडियो

India vs Sri Lanka 2017 T20, Ind vs SL: भारतीय क्रिकेट टीम ने बुधवार को बाराबती स्टेडियम में खेले गए पहले टी-20 मैच में श्रीलंका को 93 रनों से हरा दिया।

मनीष पांडे (फोटो सोर्स- क्रिकइंफो)

भारतीय क्रिकेट टीम ने बुधवार को बाराबती स्टेडियम में खेले गए पहले टी-20 मैच में श्रीलंका को 93 रनों से हरा दिया। इसी के साथ भारत ने तीन टी-20 मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त ले ली है। भारत ने श्रीलंका के सामने जीत के लिए 181 रनों का लक्ष्य रखा था। श्रीलंकाई टीम लगातार विकेट खोती रही और 16 ओवरों में 87 रनों पर ही ढेर हो गई। लेकिन इस मैच में एक ऐसी गेंद भी फेंकी गई जिसमें मनीष पांडे ने 11 रन बटोर लिए। दरअसल, श्रीलंकाई गेंदबाज नुवान प्रदीप पारी का 19वां ओवर डालने आए। उस समय भारतीय बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी और मनीष पांडे हर गेंद पर बड़े शॉट लगाने का प्रयास कर रहे थे। लेकिन नुवान प्रदीप ने अपनी पांच गेंदों में बस एक चौका और कुछ सिंगल ही जाने दिया। इसके बाद ओवर की आखिरी गेंद में कुछ ऐसा हो गया जिसे शायद ही नुवान प्रदीप कभी भूल पाए। शुरुआती 5 गेंदों पर 10 रन देने वाले प्रदीप ने अंतिम गेंद मनीष पांडे की कमर से ऊपर फेंक दी।

M PANDEY मनीष पांडे (फोटो सोर्स- क्रिकइंफो)

पांडे उस दौरान शानदार अंदाज में बल्लेबाजी कर रहे थे। पांडे ने उस गेंद पर थर्ड मैन दिशा में एक खूबसूरत छक्का जड़ दिया। लेकिन ये तो सिर्फ ट्रेलर था पूरी पिक्चर तो अभी बाकी थी। अंपायर ने प्रदीप के इस गेंद को नो-बॉल करार कर दिया। फिर क्या इसी ओवर में पांडे जी को एक और बड़ा शॉट लगाने का मौका मिल गया। पांडे ने इस अवसर को बिना गंवाए हुए अलगी गेंद पर चोका जड़ दिया। इस तरह पांडे ने एक ही ओवर में 11 रन बटोर लिए।

इस ओवर नेमैच का रुख ही पलट दिया। इसके बाद आखिरी ओवर में धोनी के एक बार फिर अपने पुराने अंदाज में बल्लेबाजी करते नजर आए। धोनी सिर्फ 22 गेंदों में चार चौके और एक छक्के के साथ 39 रन बनाकर नाबाद लौटे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App