ताज़ा खबर
 

IND vs SL: कैमरामैन की इस हर‍कत पर भड़के एमएस धोनी, उसकी तरफ बढ़े तो भाग गया

India vs Sri Lanka 2017 T20, Ind vs SL: भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी अपने शांत स्वभाव के लिए जाने जाते हैं। बहुत कम बार उन्हें मैदान पर गुस्सा करते हुए देखा गया।
महेंद्र सिंह धोनी।

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी अपने शांत स्वभाव के लिए जाने जाते हैं। बहुत कम बार उन्हें मैदान पर गुस्सा करते हुए देखा गया। वह विपरीत परिस्थितियों में भी खुद को काफी कूल रखते हैं। यही वजह है कि उन्हें दिग्गज सबसे कूल क्रिकेटर मानते हैं। लेकिन बुधवार को कटक में खेले गए मैच के दौरान एक पल ऐसा भी आया जब धोनी को काफी गुस्से में देखा गया। दरअसल, श्रीलंकाई बोलर पारी का 17वां ओवर मनीष पांडे को फेंक रहे थे। उस दौरान साइट्स स्क्रीन के पास खड़े एक कैमरामैन की वजह से पांडे का ध्यान भंग हो रहा था। क्रिकबज की रिपोर्ट के अनुसार कैमरामैन वहां चहलकदमी कर रहा था, जिस वजह से पांडे बल्लेबाजी पर फोकस नहीं कर पा रहे थे। नॉन स्ट्राइकर पर खड़े धोनी ये सब देखकर बेहद गुस्से में आ गए और वह कैमरामैन की ओर बढ़ने लगे। धोनी को अपनी तरफ आता देख कैमरामैन वहां से तुरंत भाग गया।

angry ms dhoni महेंद्र सिंह धोनी।

कैमरामैन की इस हरकत से कुछ समय के लिए ही सही लेकिन धोनी फ्रस्ट्रेट जरूर हो गए। वहीं ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एक मैच के दौरान भी धोनी अपने ही टीम के खिलाड़ी केदार जाधव पर गुस्से में दिखाई दे चुके हैं। बल्लेबाजी के दौरान केदार ने धोनी को एक रन देने से माना कर दिया, जिसके बाद धोनी ने गुस्से भरी नजरों से उन्हें देखा।

बता दें कि बुधवार को बाराबती स्टेडियम में खेले गए पहले टी-20 मैच में भारत ने श्रीलंका को 93 रनों से हरा दिया। इसी के साथ भारत ने तीन टी-20 मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त ले ली है। भारत ने श्रीलंका के सामने जीत के लिए 181 रनों का लक्ष्य रखा था। श्रीलंकाई टीम लगातार विकेट खोती रही और 16 ओवरों में 87 रनों पर ही ढेर हो गई।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Indian Super League 2017 Points Table

Indian Super League 2017 Schedule