ताज़ा खबर
 

महेंद्र सिंह धोनी के रिटायरमेंट पर बोले सौरव गांगुली, बीसीसीआई प्रमुख बनने के अगले ही दिन उठाएंगे मुद्दा

सौरव ने क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ बंगाल के पदाधिकारियों के साथ अनौपचारिक बैठक के बाद कहा "हमें पहले यह पता लगाना होगा कि धोनी खुद क्या सोच रहे हैं। मैं इस बारे में चयनकर्ताओं से बात करूंगा जब हम 24 अक्टूबर को मिलेंगे और फिर हमें देखना होगा कि क्या किया जा सकता है।”

पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और बीसीसीआई के भावी अध्यक्ष सौरभ गांगुली।

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के भावी अध्यक्ष सौरव गांगुली ने बुधवार को संकेत दिया कि टीम इंडिया के साथ महेंद्र सिंह धोनी के भविष्य पर कोई जल्दबाजी में निर्णय नहीं लिया जाएगा। गांगुली ने कहा है कि वह पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के भविष्य को लेकर 24 अक्टूबर को चयनकर्ताओं से बात करेंगे। गांगुली के आधिकारिक तौर पर अध्यक्ष बनने के दो दिन बाद 24 अक्टूबर को भारत और बांग्लादेश के बीच होने वाली टी-20 सीरीज के लिए टीम चुनी जाएगी। पहले यह चयन 21 अक्टूबर को होना था।

धोनी ने मैनचेस्टर में हुए आईसीसी वनडे विश्व कप सेमीफाइनल में विराट कोहली एंड कंपनी की हार के बाद से अब तक कोई अंतरराष्ट्रीय मैच नहीं खेला है। यही वजह है कि पूर्व कप्तान के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने को लेकर अटकलें लगाई जा रही हैं।

सौरव ने क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ बंगाल के पदाधिकारियों के साथ अनौपचारिक बैठक के बाद कहा “हमें पहले यह पता लगाना होगा कि धोनी खुद क्या सोच रहे हैं। मैं इस बारे में चयनकर्ताओं से बात करूंगा जब हम 24 अक्टूबर को मिलेंगे और फिर हमें देखना होगा कि क्या किया जा सकता है।”

भारतीय टीम अपने घर में बांग्लादेश के खिलाफ तीन मैचों की टी-20 सीरीज खेलेगी जो तीन नवंबर से शुरू होगी। इसके बाद दोनों टीमें दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेलेंगी। विश्व कप के बाद से धोनी टीम के साथ नहीं हैं।

गांगुली ने यहां बंगाल क्रिकेट संघ (सीएबी) मुख्यालय में संवाददाताओं से कहा, “मैं जब चयनकर्ताओं से 24 अक्टूबर को मिलूंगा तो मैं इस पर बात करूंगा कि वे लोग क्या सोच रहे हैं। इसके बाद मैं अपने विचार रखूंगा।”

गांगुली से जब पूछा गया कि क्या क्रिकेटर इतना लंबा ब्रेक ले सकता है तो पूर्व कप्तान ने कहा, “जब ऐसा हुआ तो मैं भूमिका में नहीं था। चयनकर्ताओं से मेरी पहली बैठक 24 को होनी है।” संन्यास के सवाल को लेकर गांगुली ने कहा कि वे पूछना चाहते हैं कि धोनी क्या चाहते हैं? देखते हैं कि धोनी क्या चाहते हैं।” गांगुली 24 अक्टूबर को ही कप्तान विराट कोहली से मुलाकात करेंगे।

Next Stories
1 ‘कैप्टन कूल’ को भी आता है गुस्सा, एमएस धोनी ने खुद किया खुलासा
2 मैदान पर फिर हो रही सचिन और सहवाग की वापसी, इस टूर्नामेंट में करेंगे रनों की बरसात
ये खबर पढ़ी क्या?
X