ताज़ा खबर
 

Kapil Sharma के शो में चहल-चावला की मस्ती, धोनी को लेकर कही बड़ी बात

युजवेंद्र चहल की गिनती भारतीय टीम के वनडे और टी-20 के सबसे कामयाब स्पिनरों में की जाती है। वहीं पीयूष चावला काफी समय से राष्ट्रीय टीम से बाहर चल रहे हैं।

कपिल के शो में धोनी को लेकर बोले चहल।

सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा’ में रविवार (12 जनवरी) को क्रिकेटरों ने आकर धमाल मचाया। भारतीय टीम के दो लेग स्पिनर कॉमेडी के किंग कपिल के इस शो में पहुंचे। युजवेंद्र चहल और पीयूष चावला अपनी क्रिकेट यात्रा को लेकर कई बातों का जिक्र किया। युजवेंद्र चहल की गिनती भारतीय टीम के वनडे और टी-20 के सबसे कामयाब स्पिनरों में की जाती है। वहीं पीयूष चावला काफी समय से राष्ट्रीय टीम से बाहर चल रहे हैं। हालांकि, चावला आईपीएल और घरेलू मैचों में अपने प्रदर्शन से सभी का दिल जीतने में सफल रहे हैं। कपिल शर्मा के शो में दोनों ही खिलाड़ी मजाकिया मूड में दिखाई पड़े। इस दौरान चहल ने एक महेंद्र सिंह धोनी को लेकर एक खुलासा किया। चहल ने बताया कि धोनी मैदान पर उन्हें ‘तिल्ली’ कहकर पुकारा करते हैं।

धोनी मैदान पर अक्सर युवा खिलाड़ियों की मदद करते नजर आते हैं। चहल भी कई बार अपनी सफलता का श्रेय धोनी को दे चुके हैं। धोनी उनका आधा काम विकेट के पीछे से पूरा कर देते हैं। भारतीय टीम में डेब्यू करने के बाद से चहल लगातार टीम के लिए अच्छा प्रदर्शन करते आ रहे हैं। चहल का नाम पहली बार टीम इंडिया में आने पर वह बहुत इमोशनल हो गए थे। इस शो में चहल के पिता भी मौजूद थे, जिन्होंने चहल को इस मुकाम तक पहुंचाने में काफी मदद की।

इसके अलावा चहल ने बताया कि उन्होंने अपने क्रिकेट करियर में रोहित शर्मा और विराट कोहली का बल्ला चुराकर बल्लेबाजी की है। चहल के मुताबिक गेंदबाजों को मिलने वाले बल्ले काफी कमजोर होते हैं, इस वजह से वह ऐसा करते थे। चहल के मुताबिक अपने देश में खेलने का मजा ही कुछ और है। चहल से जब विराट के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि उन्हें कोहली का नेचर काफी रास आता है।

इसके अलावा चहल हार्दिक पंड्या और केएल राहुल के साथ बाहर घूमने जाना पसंद करते हैं। चहल की गिनती भारतीय टीम के हंसमुख खिलाड़ियों में की जाती है, वह खुश मिजाज माने जाते हैं। बता दें कि शो में मौजूद पीयूष चावाला ने भी अपनी लव स्टोरी का जिक्र किया। पीयूष चावला को आईपीएल नीलामी में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने 6 करोड़ 75 लाख में अपने साथ जोड़ा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 गौतम गंभीर ने की कप्तान विराट कोहली की तारीफ, बताया स्टीव स्मिथ से बेहतर बल्लेबाज
2 बुमराह की तस्वीर पर युवराज ने लिए मजे, कहा- तेरा अवॉर्ड छीनकर कोई नहीं भागेगा
3 Ind vs Aus ODI: मैच से पहले भारत को बड़ा झटका, प्रैक्टिस के दौरान रोहित शर्मा चोटिल
ये पढ़ा क्या?
X
Testing git commit