ताज़ा खबर
 

West Indies vs Bangladesh: शाकिब-लिटन की आंधी में उड़ा वेस्टइंडीज, बांग्लादेश ने 7 विकेट से जीता मुकाबला

बांग्लादेश और वेस्टइंडीज के बीच टॉन्टन में मुकाबला खेला गया, जिसमें बांग्लादेश की टीम ने 7 विकेट से शानदार जीत हासिल की है। बांग्लादेश ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया था। वहीं, पहले बल्लेबाजी करने उतरी विंडीज की टीम ने शाई होप के 96 रन और लुइस की कमाल पारी के चलते बांग्लादेश […]

बांग्लादेश की टीम ने 7 विकेट से जीता मुकाबला

बांग्लादेश और वेस्टइंडीज के बीच टॉन्टन में मुकाबला खेला गया, जिसमें बांग्लादेश की टीम ने 7 विकेट से शानदार जीत हासिल की है। बांग्लादेश ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया था। वहीं, पहले बल्लेबाजी करने उतरी विंडीज की टीम ने शाई होप के 96 रन और लुइस की कमाल पारी के चलते बांग्लादेश को 322 रनों का टारगेट दिया था।

इसके जवाब में जब बांग्लादेश की टीम उतरी तो तमीम इकबाल और सौम्य सरकार ने एक सधी शुरुआत की लेकिन सरकार ज्यादा देर तक मैदान में नहीं टिक सके। हालांकि इसके बाद तमीम और शाकिब के बीच एक अच्छी साझेदारी हुई और तमीम ने अर्धशतक जड़ा। इसके बाद शाकिब और लिटन दास के बीच एक कमाल की साझेदारी हुई। लिटन ने जहां कमाल का अर्धशतक जड़ा तो वहीं शाकिब ने एक कमाल का शतक जड़कर अपनी टीम को जीत दिला दी। बांग्लादेश की टीम ने एक बड़ा उलटफेर किया है। बांग्लादेश ने ये मैच 42वें ओवर में ही जीत लिया।

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Bangladesh vs West Indies: बांग्लादेश ने चेज किया 322 रनों का पहाड़, 7 विकेट से दर्ज की जीत
2 वीडियो: आमिर बॉल ला- विराट ने उतारी सरफराज की नकल, हंसी नहीं रोक पाए कुलदीप यादव!
3 West Indies vs Bangladesh: ये है बांग्लादेश और वेस्टइंडीज की प्लेइंग इलेवन