ताज़ा खबर
 

India vs West Indies, 4th Test, Day 1: वेस्टइंडीज ने जीता टॉस, पहले बल्लेबाजी का फैसला

भारत इस समय 112 प्वाइंट के साथ रैंकिंग में टॉप पर है। वहीं पाकिस्तान एक अंक कम के साथ दूसरे नंबर पर है।

Author नई दिल्ली | October 20, 2016 18:10 pm
भारतीय टेस्ट टीम।

टेस्ट क्रिकेट में टीम इंडिया नंबर वन पर काबिज है। इस पोजिशन पर आने में भारत की मेहनत और ऑस्ट्रलिया का पिछड़ना दोनों मुख्य वजह रहे है। वेस्टइंजीज में चार टेस्ट मैचों की सीरीज में भारत दो मैचों में जीत दर्ज कर चुका है। वहीं एक मैच ड्रॉ रहा। इसके अलावा ऑस्ट्रेलिया और श्रीलंका की हाल में सीरीज हुई थी। तीन मैचों की उस सीरीज में ऑस्ट्रेलिया एक भी मैच नहीं जीत पाई थी। जिस कारण उसकी रैंकिंग गिर गई। भारत इस समय सबसे ऊपर है। भारत अब 112 प्वाइंट के साथ टॉप पर है। वहीं पाकिस्तान एक अंक कम के साथ दूसरे नंबर पर है। भारत को अगर नंबर वान की रैंकिंग बनाए रखनी है। तो उसे हर हाल में यह मैच जीतना होगा।

Live Updates:

वेस्टइंडीज ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया है।. Virat Kohli, indian contingent's for Rio, Virat Kohli Olympics, Virat Kohli Rio Olympics, Virat Kohli News, Virat Kohli latest news वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरा टैस्ट मैच जीतने के बाद साथी खिलाड़ियों के साथ मैदान से बाहर आते भारतीय कप्तान विराट कोहली। (एपी/पीटीआई)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App