ताज़ा खबर
 

लता मंगेशकर ने धोनी से रिटायरमेंट नहीं लेने की अपील की, कहा- देश को आप के खेल की जरूरत

लता ने ट्वीट कर धोनी से संन्यास लेने का इरादा छोड़ने की अपील की है। लता का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, और इस पर खूब धोनी के फैंस के रिएक्शन भी आ रहे हैं।

लता मंगेशकर ने धोनी से ट्विटर पर की अपील। (pc- twitter)

World cup 2019: आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2019 के पहले सेमीफाइनल में टीम इंडिया को न्यूजीलैंड के हाथों 18 रन से शिकस्त झेलनी पड़ी। इस वर्ल्ड कप के दौरान ऐसी खबरें आईं थीं कि यदि टीम इंडिया चैंपियन बनी तो महेंद्र सिंह धोनी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह सकते हैं। अब चूंकि भारत का वर्ल्ड कप का सफर खत्म हो गया है, ऐसे में धोनी के संन्यास लेने की अटकलें चरम पर हैं। हालांकि, उनके प्रशंसकों और आलोचकों दोनों ने ही उनसे ऐसा कदम नहीं उठाने की अपील की है। इसी कड़ी में भारत रत्न और सुर साम्राज्ञी लता मंगेशकर का नाम भी जुड़ गया है। उन्होंने ट्वीट कर धोनी से संन्यास लेने का इरादा छोड़ने की अपील की है। लता का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, और इस पर खूब धोनी के फैंस के रिएक्शन भी आ रहे हैं।

सुरकोकिला ने ट्वीट कर लिखा “नमस्कार एमएस धोनी। आज कल में सुन रहीं हूं कि आप रिटायर होना चाहते हैं। कृपया आप ऐसा मत कीजिए। देश को आप के खेल की जरुरत है और ये मेरी भी रिक्वेस्ट है कि रिटायरमेंट का विचार भी आप मन में मत लाइए। “इतना ही नहीं उन्होंने महान लेखक गुलज़ार का एक गाना भारतीय टीम को डेडिकेट किया है। उन्होंने एक अन्य ट्वीट कर लिखा “कल भलेही हम जीत न पाएं हो लेकिन हम हारे नहीं हैं। गुलजार साहब का क्रिकेट के लिए लिखा हुआ यह गीत मैं हमारी टीम को डेडिकेट करती हूं।” लता ने इस ट्वीट के साथ 1994 में उनके द्वारा गाया गया गाना “आकाश के उस पार भी” का यूट्यूब लिंक शेयर किया।

महेंद्र सिंह धोनी कब संन्यास लेंगे यह सवाल लगातार सोश्ल मीडिया में बना हुआ है। बुधवार को सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड से मिली हार के बाद जब कप्तान विराट कोहली संवाददाता सम्मेलन में आए तो यह सवाल एक बार फिर उठा। इसपर कप्तान ने कहा ” नहीं, उन्होंने अभी तक हमें इस बारे में नहीं बताया है।” बता दें धोनी ने इस मैच में 72 गेंदों पर एक चौके और एक छक्के की मदद से 50 रन बनाए। उनके आउट होने के बाद से मैच कीवी टीम की तरफ चला गया था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Australia vs England Semi-Final: इंग्लैंड ने ऑस्ट्रेलिया को 8 विकेट से हराया, 27 साल बाद पहुंचा फ़ाइनल में
2 England vs Australia, World Cup 2019 Semi-Final: इंग्लैंड ने ऑस्ट्रेलिया को 8 विकेट से हारा फ़ाइनल में किया प्रवेश
3 Ind vs NZ: सेमीफाइनल में नो बॉल पर आउट हुए धोनी, फैंस उठा रहे अंपायरिंग पर सवाल