ताज़ा खबर
 

VIDEO: आईपीएल मैच के दौरान स्टेडियम में खुद का डुप्लीकेट देख चौंक पड़े लसिथ मलिंगा

इससे पहले भी स्टेडियम में कोहली एक और हमशक्‍ल को देखा जा चुका है, जिसका नाम प्रिंस है। रोचक बात ये है कि 2016 में भारत और न्यूजीलैंड के बीच इंदौर टेस्‍ट के दौरान लोगों ने प्रिंस को कोहली समझ कर घेर लिया था। इस पर पुलिस ने उन्‍हें मैदान से ही बाहर निकाल दिया था।

गुजरात लायंस के खिलाफ मैच के दौरान अपने इस डुप्लीकेट को देख मलिंगा हैरान रह गए।

राजकोट में गुजरात लायंस के खिलाफ मुंबई इंडियंस के गेंदबाज लसिथ मलिंगा पारी का 15वां ओवर डाल रहे थे। तभी स्क्रीन पर कैमरामैन ने एक शख्स को दर्शकों के बीच बैठा दिखाया। इस शख्स की शक्ल मलिंगा से हू-ब-हू मिल रही थी। मलिंगा अपना रनर-अप ले रहे थे लेकिन स्क्रीन पर अपने हमशक्ल को देख ठहर गए। पहले तो वह हैरत में पड़ गए, फिर मुस्करा दिए।

मलिंगा के इस फैन ने ठीक मलिंगा की ही तरह अपने बालों को कलर तक कर रखा था। इस फैंस की ये मलिंगा के प्रति दीवानगी ही थी। हालांकि इससे पहले भी सचिन, वीरेंद्र सहवाग, ईशांत शर्मा समेत शिखर धवन के भी हमशक्ल देखे जा चुके हैं। यहां तक कि बात अगर विराट कोहली की करें तो पाकिस्तान के बल्लेबाज अहमद शहजाद उनसे काफी हद तक मिलते-जुलते हैं।

इससे पहले भी स्टेडियम में कोहली एक और हमशक्‍ल को देखा जा चुका है, जिसका नाम प्रिंस है। हालांकि प्रिंस का कहना है कि पहले तो उन्हें इस बात का अहसास तक नहीं था कि उनकी शक्ल विराट कोहली से मिलती है लेकिन जब उन्होंने दाढ़ी बढ़ानी शुरू की तो दोस्‍तों ने बताया कि उसकी शक्ल कोहली से काफी मिल रही है। रोचक बात तो ये हुई कि 2016 में भारत और न्यूजीलैंड के बीच इंदौर टेस्‍ट के दौरान लोगों ने प्रिंस को कोहली समझ कर घेर लिया था। इस पर पुलिस ने उन्‍हें मैदान से ही बाहर निकाल दिया था।

virat kohli fan 2016 में भारत और न्यूजीलैंड के बीच इंदौर टेस्‍ट के दौरान प्रिंस।

बता दें कि IPL-10 के इस 35वें मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए गुजरात ने 9 विकेट खोकर 153 रन बनाए थे, जिसका पीछा करते हुए मुंबई ने 10 विकेट खोकर इतने ही रन बनाए। ये मैच सुपरओवर तक पहुंचा, जिसमें पहले बैटिंग करने मुंबई इंडियंस आई और उसने 11 रन बनाए। इसके जवाब में गुजरात सिर्फ 6 रन की बना सकी। मुंबई इंडियंस इस वक्त अंक तालिका में 9 में से 7 मैच जीतकर दूसरे पायदान पर है। मंलिगा ने इस मैच में 4 ओवर में 33 रन दिए। इसके साथ ही उन्होंने ब्रैंडन मैक्क्लम और एरोन फिंच को भी चलता किया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App