ताज़ा खबर
 

न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले दो वनडे में नहीं खेल पाएंगे मलिंगा

श्रीलंका के स्टार तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले दो एकदिवसीय मैचों में नहीं खेल पाएंगे और आशंका है कि वह शायद पूरी सीरीज के लिए उपलब्ध नहीं हों..

Author वेलिंगटन | December 26, 2015 1:03 AM
Sri Lanka vs Australia T20, Sri Lanka vs Australia T20 Match, Sri Lanka vs Australia Live, Sri Lanka vs Australia T20 Live, Lasith Malinga news, Lasith Malinga latest Newsश्रीलंका के स्टार तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा। (फाइल फोटो)

श्रीलंका के स्टार तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले दो एकदिवसीय मैचों में नहीं खेल पाएंगे और आशंका है कि वह शायद पूरी सीरीज के लिए उपलब्ध नहीं हों। टीम अधिकारियों ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। अक्तूबर और नवंबर में वेस्ट इंडीज के श्रीलंका दौरे के दौरान लगी घुटने की चोट से मलिंगा अब तक नहीं उबरे हैं।

टीम मैनेजर जैरी वाउटर्ज ने कहा कि वह एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैचों के लिए नहीं आया है। वे घुटने को लेकर सहज नहीं हैं। वे एकदिवसीय और टी20 अंतरराष्ट्रीय के बीच में आएंगे, कोई नहीं जानता। तिषारा परेरा को मलिंगा की जगह क्राइस्टचर्च में शनिवार को होने वाले पहले वनडे के लिए श्रीलंका की टीम में शामिल किया गया है।

दुनिया के नंबर एक टैस्ट बल्लेबाज बने न्यूजीलैंड के केन विलियमसन भी दाएं घुटने को लेकर परेशान हैं। टैस्ट सलामी बल्लेबाज टाम लैथम को वनडे टीम में विलियमसन के स्टैंडबाई के तौर पर रखा गया है।

Next Stories
1 कीर्ति पर गिरी गाज, दिग्विजय ने पूछा: क्या अगला नंबर शत्रुघ्न का?
2 दिल्ली व हिमाचल विजय हजारे ट्राफी के सेमीफाइनल में
3 पीएसएल में पेशावर टीम के मेंटर होंगे इमरान खान
ये पढ़ा क्या?
X