ताज़ा खबर
 

न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले दो वनडे में नहीं खेल पाएंगे मलिंगा

श्रीलंका के स्टार तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले दो एकदिवसीय मैचों में नहीं खेल पाएंगे और आशंका है कि वह शायद पूरी सीरीज के लिए उपलब्ध नहीं हों..

Author वेलिंगटन | Published on: December 26, 2015 1:03 AM
श्रीलंका के स्टार तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा। (फाइल फोटो)

श्रीलंका के स्टार तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले दो एकदिवसीय मैचों में नहीं खेल पाएंगे और आशंका है कि वह शायद पूरी सीरीज के लिए उपलब्ध नहीं हों। टीम अधिकारियों ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। अक्तूबर और नवंबर में वेस्ट इंडीज के श्रीलंका दौरे के दौरान लगी घुटने की चोट से मलिंगा अब तक नहीं उबरे हैं।

टीम मैनेजर जैरी वाउटर्ज ने कहा कि वह एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैचों के लिए नहीं आया है। वे घुटने को लेकर सहज नहीं हैं। वे एकदिवसीय और टी20 अंतरराष्ट्रीय के बीच में आएंगे, कोई नहीं जानता। तिषारा परेरा को मलिंगा की जगह क्राइस्टचर्च में शनिवार को होने वाले पहले वनडे के लिए श्रीलंका की टीम में शामिल किया गया है।

दुनिया के नंबर एक टैस्ट बल्लेबाज बने न्यूजीलैंड के केन विलियमसन भी दाएं घुटने को लेकर परेशान हैं। टैस्ट सलामी बल्लेबाज टाम लैथम को वनडे टीम में विलियमसन के स्टैंडबाई के तौर पर रखा गया है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories