ताज़ा खबर
 

IPL 2019: ऐसी दीवानगी देखी है कहीं, धोनी के लिए अपनी वाइफ तक को छोड़ने को तैयार है ये फैन!

KXIP vs CSK Highlights: धोनी का लक्ष्य किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) के खिलाफ मैच को आखिरी ओवरों तक ले जाना था ताकि मौजूदा चैंपियन टीम की अंकतालिका में टॉप टू में जगह सुनिश्चित रहे।

महेंद्र सिंह धोनी।

KXIP vs CSK, IPL 2019: चेन्नई सुपर किंग्स के मौजूदा और पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी इस साल भी अपने टीम को प्लेऑफ में पहुंचाने में कामयाब रहे। धोनी की टीम ने इस सीजन दूसरे स्थान पर अपना लीग मैचों का सफर खत्म किया। धोनी की टीम के पास फाइनल में पहुंचने के लिए अब दो मौके होंगे। पंजाब के खिलाफ भले ही टीम हार गई हो, लेकिन इससे उनके रन रेट और जगह पर ज्यादा फर्क नहीं पड़ा। पंजाब के खिलाफ मैच के दौरान मोहाली में धोनी का एक ऐसा फैन देखने को मिला जो माही के लिए अपनी वाइफ तक को छोड़ने को तैयार था। दरअसल, धोनी को चीयर करने के लिए फैन ने जो बैनर लेकर स्टेडियम पहुंचा था उस पर साफ-साफ लिखा था, ‘अगर मेरी वाइफ धोनी और उसमें से किसी एक चुनने को कहेगी तो मैं धोनी के साथ जाना चाहूंगा।’ वहीं एक फैन ने लिखा, ‘अगर मेरे स्कूल में धोनी नामक कोई विषय होता तो मैं टॉप कर जाता।’ धोनी की फैन फॉलोइंग भारत ही नहीं बल्कि दुनिया के हर कौने में कुछ इसी तरह का रहता है।

धोनी का लक्ष्य किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) के खिलाफ मैच को आखिरी ओवरों तक ले जाना था ताकि मौजूदा चैंपियन टीम की अंकतालिका में टॉप टू में जगह सुनिश्चित रहे। केएल राहुल की शानदार बल्लेबाजी से किंग्स इलेवन पंजाब ने चेन्नई को छह विकेट से हराया। हार के बावजूद चेन्नई का टॉप टू स्थान सुनिश्चित हो गया। चोटी की दो टीमों को फाइनल में पहुंचने के दो मौके मिलते हैं।

धोनी ने मैच के बाद कहा, ‘अगर आप मैच नहीं जीत सकते तो आपको यह सुनिश्चित करना होता है कि विपक्षी टीम अधिक से अधिक ओवरों में लक्ष्य हासिल करे। हां यह हमारे दिमाग में था। ’ उन्होंने कहा, ‘हम मैच जीतना चाहते थे लेकिन अगर विरोधी टीम अच्छा खेल रही हो तो आपको तुरंत ही उससे सामंजस्य बिठाकर चलना होता है।’

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 IPL 2019: पापा रोहित ने जड़ा अर्धशतक तो सो रही थी बेटी समायरा, मैच के बाद फिर यूं जताया प्यार
2 VIDEO: जब गेल के बालों पर हाथ फिराने लगे केएल राहुल, फिर पूछा- मेरे साथ बैटिंग कर कैसा लगा
3 VIDEO: जब अंपायर से जा भिड़े हट्टे-कट्टे क्रिस गेल, देखिए आगे क्या हुआ
ये पढ़ा क्या?
X