ताज़ा खबर
 

VIDEO: जब गेल के पैरों में उलझ गए दीपक चहर, देखें आखिर क्या हुआ

KXIP vs CSK Highlights: 171 रनों का पीछा करने उतरी पंजाब को क्रिस गेल और केएल राहुल ने ताबड़तोड़ शुरुआत दिलाई। दोनों ही बल्लेबाजों ने पहले विकेट के लिए 108 रनों की साझेदारी की।

chahar and gayleदीपक चहर और क्रिस गेल। (फोटो सोर्स- स्क्रीनशॉट/आईपीएल)

KXIP vs CSK, IPL 2019: आईपीएल में रविवार को खेले गए अहम मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स को किंग्स इलेवन पंजाब के हाथों हार का सामना करना पड़ा। पंजाब ने चेन्नई को इस मैच में दो ओवर शेष रहते ही छह विकेट से हरा दिया। इस हार के बावजूद चेन्नई की टीम टॉप टू में अपनी जगह बरकरार रखने में कामयाब रही। 171 रनों का पीछा करने उतरी पंजाब को क्रिस गेल और केएल राहुल ने ताबड़तोड़ शुरुआत दिलाई। दोनों ही बल्लेबाजों ने पहले विकेट के लिए 108 रनों की साझेदारी की। क्रिस गेल को हरभजन सिंह ने 28 के स्कोर पर ध्रुव शौरी के हाथों कैच आउट कराया। आउट होने से पहले क्रिस गेल और दीपक चहर के बीच मैदान पर मजेदार वाक्या देखने को मिला। दरअसल, पंजाब के ये दोनों ही बल्लेबाज 8 ओवर में 90 रन बना चुके थे और तेजी से लक्ष्य की ओर बढ़ रहे थे। इसी दौरान पारी का नौंवा ओवर दीपक चहर लेकर आए। चहर की पहली गेंद को केएल राहुल ने सामने स्टंप में मार बैठे।

हालांकि, इस दौरान गेल सुरक्षित थे, लेकिन गेंद को पकड़ने की कोशिश में गेल क्रीज से बाहर आ गए। इसी दौरान गेल के पैर के पास पड़े गेंद को उठाने के लिए दीपक नीचे झुके और गेल को पैर को अपनी ओर खींच क्रीज से बाहर करने का प्रयास किया। दोनों खिलाड़ियों ने मस्ती के लिए मैदान पर इस तरह की हरकतें की। इसके बाद गेल के चेहरे पर एक प्यारी सी स्माइल भी नजर आई। पंजाब इस मैच को 18वें ओवर में अपने नाम किया।

इससे पहले फाफ डु प्लेसिस भले ही चार रन से शतक से चूक गये हों लेकिन सुरेश रैना (53 रन) के साथ दूसरे विकेट के लिए उनकी 120 रन की साझेदारी से चेन्नई सुपरकिंग्स ने किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ अंतिम मैच में पांच विकेट गंवाकर 170 रन बनाये। किंग्स इलेवन पंजाब के गेंदबाजों ने डेथ ओवरों में अच्छा प्रदर्शन किया जिससे चेन्नई अंत में ज्यादा रन नहीं बटोर सकी। पंजाब के लिये सैम कर्रन ने 35 रन देकर तीन विकेट जबकि मोहम्मद शमी (तीन ओवर में 17 रन देकर दो विकेट) ने अपने तीसरे ओवर में दो विकेट हासिल किये।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 IPL 2019: ऐसी दीवानगी देखी है कहीं, धोनी के लिए अपनी वाइफ तक को छोड़ने को तैयार है ये फैन!
2 IPL 2019: पापा रोहित ने जड़ा अर्धशतक तो सो रही थी बेटी समायरा, मैच के बाद फिर यूं जताया प्यार
3 VIDEO: जब गेल के बालों पर हाथ फिराने लगे केएल राहुल, फिर पूछा- मेरे साथ बैटिंग कर कैसा लगा
ये पढ़ा क्या?
X