ताज़ा खबर
 

VIDEO: जब गेल के बालों पर हाथ फिराने लगे केएल राहुल, फिर पूछा- मेरे साथ बैटिंग कर कैसा लगा

KXIP vs CSK Highlights : केएल राहुल के 71 रन की पारी की मदद से पंजाब ने मैच में छह विकेट से जीत दर्ज की। राहुल ने महज 36 गेंदों में 71 रनों की पारी खेली। इस दौरान उनके बल्ले से 5 छक्के और 7 चौके निकले।

क्रिस गेल और केएल राहुल। (फोटो सोर्स- आईपीएल/स्क्रीनशॉट)

KXIP vs CSK, IPL 2019: चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ रविवार को किंग्स इलेवन पंजाब ने शानदार जीत के साथ टूर्नामेंट का अंत किया। पिछले सीजन की तरह इस साल भी पंजाब ने शुरुआती मुकाबलों में जीत दर्ज किया, लेकिन बाद के मैचों में वह इस लय को बरकरार रखने में नाकाम रही। केएल राहुल के 71 रन की पारी की मदद से पंजाब ने मैच में छह विकेट से जीत दर्ज की। राहुल ने महज 36 गेंदों में 71 रनों की पारी खेली। इस दौरान उनके बल्ले से 5 छक्के और 7 चौके निकले। शानदार प्रदर्शन से सभी का दिल जीतने वाले राहुल को मैन ऑफ द मैच भी दिया गया। मैच खत्म होने के बाद राहुल ने अपने साथी खिलाड़ी क्रिस गेल से बातचीत की। क्रिस गेल राहुल के साथ बिल्कुल बिंदास अंदाज में दिखाई पड़े। गेल ने अपने बालों को खोल रखा था जिस पर केएल राहुल ने हाथ फिराकर सही भी किया। राहुल ने गेल से इस लुक का राज पूछा तो उन्होंने कहा, ‘आज इस लीग का हमारा अंतिम मुकाबला था, इसलिए मैं इस पल को यादगार और मस्तीभरा बनाने की कोशिश कर रहा था।’

अपने साथ बल्लेबाजी को लेकर किए गए सवाल पर गेल ने राहुल से कहा, ‘तुम्हारे साथ बल्लेबाजी करना शानदार रहा। चेन्नई के खिलाफ तुम बिल्कुल निडर होकर खेले, उम्मीद करता हूं कि वर्ल्डकप के दौरान भी तुम्हारे बल्ले से इस तरह रन निकलेंगे। वेस्टइंडीज को छोड़ बाकी टीमों के खिलाफ तुम्हारे बल्ले से रन निकले यही मेरी कामना है।’ गेल की इस जवाब पर राहुल ने भी उन्हें वर्ल्डकप के लिए बेस्ट विशेज विश की। बता दें कि राहुल और गेल दोनों ही इस सीजन अपने बल्ले से किंग्स के लिए लगातार रन बनाते रहे हैं।

पंजाब के प्लेऑफ में नहीं पहुंचने से ये दोनों ही खिलाड़ी निराश नजर आए, लेकिन साथ ही इन्होंने ये भी माना कि इस सीजन टीम ने बेहतर प्रदर्शन किया। बता दें कि रविवार को खेले गए मैच में चेन्नई सुपर किंग्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 170 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी पंजाब ने 12 गेंद और 6 विकेट शेष रहते ही यह मुकाबला अपने नाम कर लिया।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 VIDEO: जब अंपायर से जा भिड़े हट्टे-कट्टे क्रिस गेल, देखिए आगे क्या हुआ
2 MI vs KKR: रोहित की नाबाद फिफ्टी के चलते मुंबई ने 9 विकेट से जीता मैच, केकेआर का सफर हुआ समाप्त
3 MI vs KKR: अकंतालिका में टॉप पर पहुंची मुंबई, केकेआर का सफर हुआ समाप्त
ये पढ़ा क्या?
X